Bharat Express

BJP सांसद बृजभूषण सिंह का दावा, ‘गुजरात में AAP ने बनाई सरकार तो छोड़ दूंगा राजनीति’

AAP जीती तो छोड़ दूंगा राजनीति- बृजभूषण सिंह

गुजरात चुनाव में एड़ी-चोटी का जोर लगा रही अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि ‘अगर गुजरात में  AAP की सरकार बन गई  तो मैं हमेशा के लिए राजनीति छोड़ दूंगा’.

गुजात विधानसभा चुनाव में इस बार आम आदमी पार्टी भी जमकर ताल ठोक रही है.  सत्ताधारी बीजेपी और कांग्रेस के बीचे सीधे मुकाबला माना जा रहा  है , लेकिन अरविंद केजरीवाल भी अपनी पूरी ताकत झोंकने की कोशिश कर रहे हैं. दिल्ली, पंजाब के बाद केजरीवाल की नजर पीएम मोदी के गढ़ गुजरात पर टिकी हुई है. क्योंकि उन्हें अच्छी तरह से पता है कि अगर भविष्य में देश की सबसे बड़ी कुर्सी (प्रधानमंत्री) का दावेदार बनना है तो फिर बीजेपी के सबसे मजबूत किले गुजरात को भेदना बहुत जरुरी होगा.

बीजेपी, गुजरात चुनाव में हमेशा की तरह अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गढ़ में एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी से लोहा लेने के लिए मैदान में कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी उतर आई है. हालांकि ऐसा लग रहा है कि, बीजेपी को इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ रहा है. इसलिए बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि,  गुजरात के लोग मोदी जी को अपना गौरव मानते हैं, उनके प्रति लोगों में बहुत आस्था है.

 पीएम मोदी गुजरात के गौरव

देवरिया में एक रैली को संबोधित करते हुए बृजभूषण सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. गुजरात चुनाव में AAP की दावेदारी पर बीजेपी सांसद ने रैली में आए लोगों से पूछा, ‘आम आदमी पार्टी इस चुनाव में बहुत दम लगा रही है. आप का क्या कहना’ ?

उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते  हुए कहा,  “जहां तक गुजरात की बात है, मोदी जी को लोग वहां अपना गौरव मानते हैं क्योंकि मोदी जी ने वहां काम किया है. मैं भी पहले वहां गया था. वहां के लोगों के मोदी जी के प्रति आस्था और लगाव है”. इसके बाद उन्होंने कहा कि, ‘अगर गुजरात  में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी चुनाव जीतकर सरकार बनाती है तो मैं हमेशा के लिए राजनीति छोड़ दूंगा’.

 

-भारत एक्सप्रेस

    Tags:

Also Read