Bharat Express

अगर आप सस्ते में खरीदना चाहती हैं आर्टिफिशियल ज्वेलरी, तो नोएडा की इस सुनहरी मार्केट में मिलेंगे कई सारे ऑप्शन

अगर आप सस्ते में आर्टिफिशियल ज्वेलरी लेना चाहती हैं तो आप नोएडा की सुनहरी मार्केट जा सकती हैं यहां पर सस्ते में आपको आर्टिफिशियल ज्वेलरी में कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे जिन्हें आप सस्ते दाम में खरीद सकती हैं.

Artificial Jewellery

Artificial Jewellery

Artificial Jewellery: आपने कई सारे मार्केट को एक्सपलोर किया होगा. वहां से कई तरह के अलग-अलग सामान खरीदे होंगे. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि जब महिलाएं आउटफिट तो ले लेती हैं पर इस आउटफिट के साथ के लिए उन्हें न्यू ट्रेड वाली ज्वेलरी नहीं मिल पाती है. वहीं अगर आप अपने आउटफिट के साथ पहनने के लिए आर्टिफिशियल ज्वेलरी लेना चाहती हैं तो आप नोएजा की सुनहरी मार्केट को एक्सप्लोर कर सकती हैं. इस मार्केट में आपको कई सारे डिजाइन में आर्टिफिशियल ज्वेलरी मिल जाएंगी जिन्हें आप आपने आउटफिट के साथ मैच करके पहन सकती हैं.

सुनहरी मार्केट में मिलेंगे कई सारे ऑप्शन

नोएडा मार्केट में कई सारी दुकाने हैं जहां आपको सस्ते में आर्टिफिशियल ज्वेलरी मिल सकती हैं. साथ ही इस मार्केट में फेरीवाले और छोटी दुकानें भी हैं जहां से आप आर्टिफिशियल ज्वेलरी खरीद सकती हैं. यहां पर आप अपने आउटफिट के साथ पहनने के लिए नेकलेस खरीद सकती हैं साथ ही झुमके चूड़िया भी आपको यहां आसानी से मिल जाएंगी. ये सभी चीजें आपको 500 से 1000 रुपये की कीमत में मिल जाएंगी.

ब्राइडल ज्वेलरी के साथ मिलेंगे कई सारे ऑप्शन

अगर आप अपने लिए कुछ अच्छा और फैंसी ज्वेलरी खरीदना चाहती है तो नोएडा से आप नेकलेस में चोकर, कुंदन का हार ले सकती हैं. साथ ही इयरिंग्स भी आपको कई सारे ऑप्शन में आसानी से मिल जाएंगे. इस मार्केट में आप ब्राइडल ज्वेलरी के साथ ही चूड़ी भी खरीद सकती हैं जो आपको यहां कई सारे कलर और डिजाइन ऑप्शन में मिल जाएंगी. वहीं यह ज्वेलरी आप 500 से लेकर 2000 तक की कीमत में खरीद सकती हैं.

ये भी पढ़ें: रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा? बचपन में वायु प्रदूषण के संपर्क में आने से जवानी में फेफड़ों को होता है ये नुकसान

इन चीजों की भी कर सकते हैं खरीदारी

इस मार्केट में आपको कई सारे आर्टिफिशियल ज्वेलरी के ऑप्शन तो मिल जाएंगी लेकिन अगर आप  इस मार्केट से अपने लिए कपड़े फुटवियर और घर का सामान भी सस्ते दाम में खरीदना चाहती हैं तो ये मार्केट आपके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकता है. साथ ही आपको यहां रिंग और इयररिंग्स भी मिल जाएंगे इतना ही नहीं लहंगे के साथ वियर करने के लिए मांग टीका भी यहां आपको कई सारे ऑप्शन में 500 तक कीमत में खरीद सकती हैं.

-भारत एक्सप्रेस 

Bharat Express Live

Also Read