Bharat Express

Winter Outfit Ideas 2023: विंटर में अपने वार्डरोब को बनाएं और भी स्टाइलिश, इन 6 ट्रेंडी चीज़ों को करें शामिल

Winter Outfit Ideas 2023: कोई भी मौसम हो लड़कियों को कपड़ों की टेंशन हर मौसम में लगी रहती है. मौसम तो बदलता ही है साथ ही वार्डरोब में भी बदलाव करने पड़ जाते हैं लेकिन

Winter Outfit Ideas 2023: कोई भी मौसम हो लड़कियों को कपड़ों की टेंशन हर मौसम में लगी रहती है. मौसम तो बदलता ही है साथ ही वार्डरोब में भी बदलाव करने पड़ जाते हैं लेकिन अब लड़कियों को अपनी वार्डरोब में सिर्फ इन कुछ ट्रेंडी चीजों को शामिल करने की जरूरत है जो न केवल आपको ठंड से लड़ने में मदद करती हैं, बल्कि आपके वॉर्डरोब को काफी स्टाइलिश भी बनाती हैं. आपको सर्दी के इस मौसम में अपनी अलमारी में क्या रखना चाहिए क्या नहीं यह सब इस आर्टिकल में बताया गया है. यह पढ़ने के बाद आपकी बहुत सी मुश्किलों का समाधान हो जाएगा.

टर्टल नेक स्वेटर (Turtleneck Sweater)

टर्टल नेक स्वेटर सर्दियों के मौसम का एक बहुत ही आरामदायक और स्टाइलिश पहनावा है. इस शाइनिंग काले टर्टल नेक स्वेटर को किसी और ने नहीं बल्कि Apple के संस्थापक स्टीव जॉब्स ने इतना फेमस किया है, यह उन कपड़ों में से है जिसे आप लगभग किसी भी चीज़ के साथ पहन सकते हैं. चिकने कोट से लेकर ब्लेज़र तक, ऐसा कुछ भी नहीं है जो टर्टलनेक स्वेटर के साथ अच्छा न लगे.

स्टाइलिश जूते (Stylish Shoes)

जूते सर्दियों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. जो कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जाते. घुटनों तक ऊंचे जूतों से लेकर सैसी एंकल बूट्स तक, हर मूड के लिए एक बूट मौजूद होता ही है. साथ ही यह अलग-अलग प्रिंट और हील डिजाइन का ऑप्शन भी चुन सकते हैं. स्कर्ट, ड्रेस या जींस के साथ जोड़े गए जूते फैशन आइकॉन बन जाते हैं। तो इस सीजन अपनी अलमारी में जूतों की कलेक्शन को ऐड करना न भूलें.

लेदर के कपड़ें (leather jacket)

लेदर की जैकेट, पैंट या यहां तक कि दस्ताने और जूते जैसी चीज़ों को अपनी अलमारी में ऐड करना न भूलें. लेदर की चीज़े व कपडे आरामदायक के साथ-साथ काफी स्टाइलिश भी दिखाई देते हैं. इनसे आप एक बेहतरीन विंटर लुक क्रिएट कर सकते हैं. जिससे लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

स्कार्फ (Scarf)

एक स्टेटमेंट स्कार्फ सर्दियों के लिए बहुत जरूरी है जो आपके लुक को तुरंत बदल सकता है. चाहे वह चंकी निट स्कार्फ हो, फॉक्स फर स्टोल हो, या स्टाइलिश प्लेड पैटर्न हो, सही स्कार्फ आपके आउटफिट में गर्माहट और फ्लेयर दोनों जोड़ता है. फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए इसे यूनिक और पैटर्न के साथ प्रयोग करने से न डरें.

पफर जैकेट (Puffer jacket)

पफ़र जैकेट का र्दियों के कपड़ों में होना बहुत आवश्यक है. अगर आप फ़ैशन को फॉलो करते हैं तो इसे ज़रूर अपनी अलमारी में ऐड करें. ये जैकेट न केवल ठंड से आपको बचाएगी, बल्कि स्ट्रीट स्टाइल के साथ आपके पहनावे को और भी निखारकर सामने लाएगी. इसके साथ भी आप काफी एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं.

टेडी कोट (Teddy coat)

विंटर फैशन की दुनिया में टेडी कोट का दबदबा कायम है. उनकी आलीशान, कारीगरी न केवल गर्माहट प्रदान करती है बल्कि किसी भी पोशाक में ग्लैमर को जोड़ती है. चाहे न्यूट्रल टोन में हो या बोल्ड रंगों में, आरामदायक और ट्रेंड में बने रहने के लिए टेडी कोट एक जरूरी पहनावा है.

Bharat Express Live

Also Read