Bharat Express

Budh Rashi Parivartan 2024: 5 दिन बाद जाग जाएगी इन राशियों की सोई किस्मत, होगा ऐसा लाभ कि जीवनभर रहेगा याद

Budh Rashi Parivartan 2024: ज्योतिष शास्त्र की गणना के अनुसार, बुध देव 26 मार्च को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. बुध के इस राशि परिवर्तन के कुछ राशि वालों के जीवन में खास सकारात्मक लाभ होगा.

Budh Rashi Parivartan 2024

बुध राशि परिवर्तन

Budh Rashi Parivartan 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बुध ग्रह बहुत जल्द राशि परिवर्तन करने जा रहा है. ज्योतिष में बुध को व्यापार, वाणी, संवाद, गणित, चतुरता और मित्रता का कारक माना गया है. इसके अलावा बुध देव को ग्रहों का राजकुमार भी कहा जाता है. बुध देव आगामी 26 मार्च को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस दिन बुध देव मीन राशि में प्रवेश करेंगे. बुध ग्रह का मेष राशि में प्रवेश कुछ राशियों के लिए खास माना जा रहा है.

मेष राशि

बुध देव इसी राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बुध का यह गोचर शुभ फल देने वाला है. बिजनेस और कार्यक्षेत्र में मनोनुकूल वातावरण नजर आएगा. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. इसके अलावा कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

मिथुन राशि

बुध का यह गोचर शुभ फलदायी है. घर में सुख और समृद्धि का आगमन होगा. व्यापार और नौकरी में स्थिति अनुकूल नजर आएगी. कार्यस्थल पर अधिकारी प्रसन्न रहेंगे, जिससे पदोन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा. नौकरी में नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. दापंत्य जीवन में अपसी संबंधों में मधुरता आएगी.

कन्या राशि

बुध का राशि परिवर्तन कन्या राशि के लिए भी शुभ और लाभ देने वाला है. ज्योतिष के जानकारों की मानें तो बुध का यह गोचर किसी वरदान से कम नहीं है. दांपत्य जीवन में खास और सकारात्मक परिवर्तन आएगा. बिजनेस में नए अवसर मिलेंगे. मुश्किल कार्यों में सफलता मिलेगी. घर-परिवार में खुशियों का महौल नजर आएगा. नई योजनाओं पर कार्य करेंगे.

यह भी पढ़ें: सूर्य ग्रहण 4 राशियों में हलचल मचाएगा हलचल, जीवन में आएंगे ये बड़े बदलाव; जानें किसकी खुलेगी किस्मत!

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Kundli: केजरीवाल को जाना पड़ सकता है जेल! कुंडली में शनि-राहु बिगाड़ रहे ग्रह-नक्षत्र का खेल

Bharat Express Live

Also Read