Bharat Express

Today Horoscope, 22 July 2023: आज के दिन इन राशि वालों के बन रहे हैं यात्रा के योग तो इनकी सेहत पर पड़ सकता है असर, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 22 July 2023:  आज शनिवार के दिन किसी भी लाल वस्तु का दान करने से बचना चाहिए. माना जाता है कि इससे शनिदेव नाराज हो सकते हैं.

22-July-Rashifal

Today Horoscope, 22 July 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन काम की अधिकता और तनाव दोनों ही बना रहेगा. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. घर पर कुछ अप्रत्याशित मेहमान आ सकते हैं. किसी शांतिपूर्ण जगह पर अकेले में समय बिता सकते हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन ननिहाल पक्ष से धन प्राप्त हो सकता है. जीवनसाथी आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने में मदद करेगा. दोस्तों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आप बिना वजह तनाव ग्रस्त हो सकते हैं. किसी पुराने मामले के खुलने का भय रहेगा. खानपान में सावधानी बरतें. व्यापार के सिलसिले में लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप पैसे के महत्व को समझेंगे. ऊर्जा और उत्साह से भरे रहेंगे. घर में चली आ रही कोई समस्या दूर होगी. उन चीज़ों के बारे में चिंता करने से बचें जो वास्तविक नहीं हैं. विषम परिस्थितियों में शांत रहना आपके लिए अच्छा होगा.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपको रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलने की उम्मीद है. जीवनसाथी के साथ यह एक रोमांटिक दिन रहेगा. व्यापार में धन लाभ होगा. नौकरी में सचेत रहने की जरूरत है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन बहस या घटिया बातें कहने वाले से दूर रहें. दूसरों की गतलियों को नज़रअंदाज करना सीखें. खुद पर ध्यान बना रहेगा. परिवार में कोई अप्रत्याशित रूप से मिलने आ सकता है. बच्चों के साथ समय बिताएं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज अविवाहित लोगों के लिए उत्तम दिन है शनिदेव की कृपा से अटके हुए काम पूरे होंगे. बहुत अधिक चिंता करना आपको बीमार बना सकता है. व्यवसाय में खूब पैसा कमा सकते हैं. साथी से बहस करने से बचें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन आपके परिवार का सदस्य कोई ऐसी बात कह सकता है, जिससे आप सहमत नहीं हैं. आज आप अपनी समस्याओं से स्वयं निपटने में सक्षम रहेंगे. बोलने और अपने विचार साझा करने से न डरें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर तनाव होने की आशंका है. परिवार में कोई नया कार्य होने की संभावना है. जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. लेनदेन में सावधानी बरतें. पाचन संबंधी दिक्कत हो सकती है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज दिन की शुरुआत में धन लाभ होने से प्रसन्नता बनी रहेगी. विदेश से कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. अविवाहित लोगों के विवाह के योग बन रहे हैं. खानपान में सावधानी बरतें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज ग्रह दशा आपके अनुकूल नहीं है. पैसों को लेकर विशेष सावधानी बरतें. कोई अनजान शख्स आपके लिए कुछ समस्याएँ पैदा कर सकता है. जीवनसाथी की सलाह से ही कोई योजना बनाएं.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आपको किसी यात्रा पर जाने का भी मौका मिल सकता है. दिन की शुुरूआत से प्रसन्नता बनी रहेगी. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. दूसरों को अपनी बातें बताने से बचें.

Bharat Express Live

Also Read