Bharat Express

Today Horoscope, 08 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को वाहन चलाते समय रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 08 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को व्यापार में मिल सकता है बड़ा लाभ तो इन्हें उठाना पड़ सकता है घाटा.

Today Horoscope, 08 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा. नौकरी पेशा लोगों के विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. किसी बात को लेकर मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन कारोबार में लाभ हो सकता है. ससुराल पक्ष से धन लाभ हो सकता है. आपसी संबंधों में मधुरता आएगी. विपत्ति में मित्रों का सहयोग मिलेगा. हालांकि आज आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में किसी तरह की कोई समस्या हो सकती है. मन किसी अनजान कारण से परेशान रहेगा. व्यापार में साक्षेदारों के साथ मतभेद हो सकता है. किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन भाग्य आप पर मेहरबान है. व्यापार से जुड़ी यात्रा में सफलता मिलेगी. आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. नौकरी में आपको मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यस्थल पर लोग आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे. व्यापार में उन्नति से मन प्रसन्न रहेगा. अचानक से धन लाभ मिलने की संभावना है. पेट से संबंधित कोई समस्या हो सकती है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहेगा. क्रोध पर नियंत्रण रखें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. चोट लगने की आशंका है. आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में आपका स्थान परिवर्तन होने की संभावना है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपको धैर्यशीलता बनाए रखना होगा. परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा. तथा जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन समाज में मान सम्मान में वृद्धि होगी. आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. नौकरी में उन्नति के योग बन रहे हैं. व्यापार की वृद्धि हो सकती है. नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है. परिवार का भरपूर साथ मिलेगा. मन चिंताओं से परेशान हो सकता है. मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. चली आ रही परेशानियों से जल्द बाहर निकल आएंगे.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. पैरों में दर्द की समस्या हो सकती है. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. धैर्य की थोड़ी कमी होने से नुकसान हो सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन किसी भी काम में परिवार का पूरा साथ मिलेगा. आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है. मन से बहुत अधिक परेशान हो सकता है.

इसे भी पढ़ें: Margashirsha Amavasya 2023: इस दिन पड़ रही है मार्गशीर्ष माह की अमावस्या, मां लक्ष्मी और पितृ दोष से मुक्ति के लिए होती है खास पूजा

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में आपको बदलाव करना पड़ सकता है. आज आपका आर्थिक स्तर बहुत ऊंचा रहेगा. नौकरी में किसी ऊंचे पद की प्राप्ति हो सकती है जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा.

Bharat Express Live

Also Read