Bharat Express

Today Horoscope, 02 November 2023: आज के दिन इन राशि वालों को यात्रा के दौरान बरतनी होगी सावधानी, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 02 November 2023: आज बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा के दौरान उन्हें मोदक का भोग लगाने से उनकी कृपा बनी रहती है.

Today Horoscope

आज का राशिफल

Today Horoscope, 02 November 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. किसी नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. नव दंपति के लिए संतान प्राप्ति के भी योग हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन अत्यधिक भागदौड़ बनी रहेगी. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. लंबी यात्रा सावधानीपूर्वक करें. गुप्त शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन दिन के दूसरे पहर में बचकर रहना होगा. आपको अपने काम पर विशेष रूप से ध्यान देना होगा. व्यापार में आज कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन करियर के लिए फायदेमंद रहेगा. कार्यक्षेत्र में अचानक से कामकाज का बोझ आ सकता है. व्यस्तता के चलते आपका निजी जीवन प्रभावित हो सकता है. नशे की लत से खुद को दूर रखें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन पैतृक संपत्ति से जुड़ा विवाद हो सकता है. सेहत पहले से बेहतर होगी. कार्यक्षेत्र में मिला जुला फल मिलेगा. दिन की शुरुआत में व्यय की अधिकता बनी रहेगी.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. व्यवसाय से संबंधित यात्रा लाभप्रद साबित होगी.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन शासन सत्ता का भरपूर सहयोग मिलेगा. सेहत के प्रति सावधान रहें. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. परिवार के साथ सैर सपाटे पर जा सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन ससुराल पक्ष से किसी उपहार की प्राप्ति हो सकती है. प्रेम संबंधी मामलों में सफलता मिलेगी. सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी. अविवाहित लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण बनाए रखें. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. भविष्य को लेकर चिंता हो सकती है. सेहत का विशेष रुप से ध्यान रखें. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी. रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. पहले का दिया गया धन वापस मिलने की उम्मीद है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन कठिन परिस्थितियों पर नियंत्रण प्राप्त होगा. जमीन-जायदाद संबंधी मामलों में सतर्कता बरतें. नए वाहन के क्रय की योजना बना सकते हैं. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा.

इसे भी पढ़ें: Dhanteras 2023: इस दिन धनतेरस का पावन पर्व, जान लें किस शुभ मुहूर्त में पूजा करने से बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में मांगलिक कार्यों की योजना बन सकती है. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. काफी दिनों से चल रहा अधूरा काम पूरा होगा. दिन की शुरुआत में कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

Bharat Express Live

Also Read

Latest