Bharat Express

Today Horoscope, 02 October 2023: आज के दिन इन राशि वालों के बन रहे हैं राजयोग, जानें कैसा गुजरेगा आज का दिन

Today Horoscope, 02 October 2023: सोमवार के दिन शिव रक्षा स्त्रोत का पाठ करने से सभी तरह की दिक्कतें जल्द ही दूर होने लगती है.

Today Horoscope, 02 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें. बढ़ते खर्चों को लेकर परेशान हो सकते हैं. आंखों व कानों से संबन्धित कोई समस्या हो सकती है. संतान की संगति पर विशेष ध्यान देना होगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ मिल सकता है. किसी शुभ समाचार के मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. नकारात्मक विचारों से दूर रहें. मन अचानक आई समस्याओं से थोड़ा परेशान हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन समस्याओं का जमकर मुकाबला करेंगे. बदलते मौसम का प्रभाव सेहत पर पड़ सकता है. सिरदर्द और थकान की समस्या हो सकती है. परिवार के किसी सदस्य से मन मुटाव हो सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में अपनी मेहनत से दूसरों को प्रभावित करेंगे. पूर्व में किए गए निवेश का लाभ मिलेगा. छोटी दूरी की यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं. साझेदारी में किसी काम को करना आपके लिए अच्छा रहेगा, भाग्य के भरोसे कोई भी काम करने से बचें. व्यापार में समस्या हो सकती है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको भाग्‍य का भरपूर साथ मिलेगा. मान-सम्‍मान में व‍ृद्धि होगी. कार्यस्थल पर आपको हर प्रकार का सहयोग प्राप्‍त होगा. योग और व्यायाम को दिनचर्या में शामिल करें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन धन संपत्ति के मामले में भाग्यशाली है. परिवार में किसी नए कार्य की शुरुआत हो सकती है. जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. धन संपत्ति में निवेश की इच्छा पूरी होगी. मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन आपको दूसरों की बातों में आने से बचना होगा. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. साझेदारी में व्यापार करने से पहले पूरी तरह सोच विचार कर लें. करियर से संबंधित मामलों में सावधानी बरतें. संतान को लेकर किसी तरह की कोई समस्या हो सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन माता-पिता की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलने की उम्मीद है. कोई नया कार्य कर सकते हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपको व्यर्थ के खर्चों से बचना चाहिए. आर्थिक तंगी का शिकार हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकता है. किसी प्रकार का कोई बड़ा निर्णय लेने से बचें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपको स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा. व्यवसाय में सतर्कता बरतें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. जीवन का कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, जिससे भविष्य में आपको लाभ अवश्य मिलेगा.

इसे भी पढें: Navratri 2023 Date Time: इस दिन से शारदीय नवरात्रि का आरंभ, जानें तिथि और घटस्थापना मुहूर्त

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन विरोधियों से सावधान रहें. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. कार्यक्षेत्र में योग्यता अनुसार काम मिलने से प्रसन्नता रहेगी. समय रहते कामों को पूरा करने की कोशिश करें. व्यर्थ की बातों पर ध्यान देने से बचें.

Bharat Express Live

Also Read