Bharat Express

Today Horoscope 11 February 2024: कर्क राशि वाले गाड़ी चलाते वक्त रहें सावधान! इस राशि से जुड़े लोगों को होगा बड़ा लाभ

Today Horoscope 11 February 2024: आज सुबह नहाने के बाद सूर्य देव को जल दें. इसके साथ ही पशु-पक्षियों को खिलाएं. रविवार का राशिफल किन राशियोें के लिए खास है, जानिए.

Today Horoscope

आज का राशिफल

Today Horoscope 11 February 2024: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मीन तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

नौकरीपेशा वाले आज कुछ क्रिएटिव काम कर सकते हैं. जॉब में अधिकारी आपके कार्यों से खुश रहेंगे. युवा लोग किसी को मदद करने के लिए आगे आ सकते हैं. घर में मेहमान का आगमन होगा. सेहत में आराम मिलेगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज कुछ नया प्रयोग कर सकते हैं. बिजनेस को बढ़ाने का मौका मिलेगा. साथ ही अत्यधिक लाभ की प्राप्ति भी हो सकती है. वजन बढ़ने से सेहत प्रभावित हो सकता है. दोस्तों से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

करियर को लेकर नई प्लानिंग कर सकते हैं. परिवार में माता-पिता की सेहत बिगड़ सकती है. श्वांस से जुड़े अगर किसी प्रकार की समस्या है तो घर से बाहर निकलने से बचें. तबीयत को आराम मिलने से मन खुश रहेगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर अधिकारी आपसे खुश रहेंगे. परिवार में बड़े भाई से मन-मुटाव हो सकता है. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें. आज बिजनेस में कुछ हद तक घाटा हो सकता है. ग्रहकों से तालमेल बनाकर चलना होगा.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर साथ में काम करने वालों के साथ अच्छा व्यवहार बनाकर चलें. विनम्रता के साथ लोगों से पेश आएं. बिजनेस करने वाले आज पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर रहेंगे. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

बिजनेस करने वाले आज क्रोध पर नियंत्रण रखें. नौकरीपेशा वाले लोग किसी नए कार्य को अंजाम दे सकते हैं. युवा लोग अपने कार्य को लेकर सावधान रहें. सेहत में गिरावट देखने को मिल सकती है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आपका मन खुश रहेगा. किसी बड़ी चिंता से मुक्ति मिलेगी. कार्यस्थल पर काम करने में मन लगेगा. बिजनेस में मंदी देखने को मिल सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर काम करें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

कार्यों को लेकर बिल्कुल भी लापरवाही ना करें. व्यापार करने वालों के लिए आज कि दिन अच्छा रहेगा. पैर और हाथ में दर्द हो सकता है. कानूनी चक्कर में फंस सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

जॉब में परिस्थिति अनुकूल नजर आएगी. बिजनेस करने वालों को आर्थिक नुकसान की संभावना है, सतर्क रहें. मौसम में परिवर्तन से सेहत प्रभावित हो सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

नौकरी करने वाले आज प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से समझें, नहीं तो मुश्किल में फंस सकते हैं. बिजनेस करने वालों का व्यापार बढ़ेगा. सर्वाइल की परेशानी बढ़ सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

दफ्तर में काम को लेकर एक्टिव रहेंगे. कार्यस्थल पर अतिरिक्त काम भी कर सकते हैं. युवा अगर इष्ट की उपसना करेंगे तो अच्छा रहेगा. थकान महसूस कर सकते हैं.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज लव पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. सोच-समझकर निर्णय लेना आपके लिए अच्छा रहेगा. अविवाहित को विवाह का प्रस्ताव आएगा. दांद में दर्द की समस्या हो सकती है.

यह भी पढ़ें: माघ गुप्त नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा को लगाएं ये प्रिय भोग, माता रानी पूरी करेंगी हर मनोकामना

यह भी पढ़ें: शनि अस्त होकर भी चमकाएंगे 5 राशियों की किस्मत! इन मामलों में होगा जबरदस्त फायदा, कर सकते हैं खास उपाय

Bharat Express Live

Also Read