Bharat Express

Today Horoscope, 11 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों को वाहन चलाते समय रहना होगा सतर्क, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 11 September 2023: आज सोमवार के दिन इन राशि वालों की आमदनी में होगी बढ़ोतरी तो इन्हें विरोधियों से रहना होगा सावधान.

Today Horoscope, 11 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन मान सम्मान में वृद्धि होगी. व्यापार में कोई नया उद्यम शुरू कर सकते हैं. आपको घर बनाए रखना होगा. व्यापार में अड़चन आ सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज नौकरी में बदलाव हो सकता है. खर्च में बढ़ोतरी से परेशान हो सकते हैं. किसी दोस्त की मदद से आमदनी के नए मार्ग बनेंगे. दिनचर्या प्रभावित हो सकती है. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपको दूसरों के वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. मानसिक शांति बनी रहेगी. वाहन सुख मिलने की संभावना है. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. व्यापार में विस्तार हो सकता है. संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी. अनुभव लोगों की सलाह से निवेश करने से लाभ हो सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपको जीवनसाथी के सहयोग से किसी बड़े काम में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिल सकते हैं. वाहन चलाते समय विशेष सावधानी बरतें. पाचन से संबंधित कोई समस्या हो सकती है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आपको कार्यस्थल पर अपने मन मुताबिक कार्य करने का मौका मिलेगा.  दूसरों के साथ अपने व्यवहार पर ध्यान दें. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. पैसा उधार देने से बचें. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन  करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं.  उन कामों को करने से बचना चाहिए जिन्हें आप पर जबरदस्ती थोपा गया है. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन अचानक से कोई बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है. परिवार में सामंजस्य बना रहेगा. दोस्तों के साथ अपने व्यवहार पर ध्यान दें.  जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपकी पारिवारिक सुख-सुविधाए बढ़ेगी. कोई बड़ा अवसर हाथ से निकल सकता है. कार्यस्थल पर परेशानियां बढ़ सकती है. सेहत संबंधी कुछ दिक्कतें हो सकती हैं. विरोधी आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज कार्यस्थल पर आपको वरिष्ठ अधिकारियों से तारीफ सुनने को मिलेगी. अचानक कोई बड़ा सौदा हाथ लग सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. भविष्य की चिंता सता सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपको व्यापार में आपको कई नए अवसर प्राप्त होंगे.आज के दिन अजनबियों से मेलजोल बढ़ाने से बचना चाहिए. करियर में कोई खास अवसर मिल सकता है. शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन खास है.

इसे भी पढ़ें: Aak ke Upay: बेहद ही चमत्कारी माने जाते हैं आक के फूल के ये उपाय, आर्थिक तंगी और बीमारी से मिल सकती है निजात

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन गुप्त बातों को अपने तक ही सीमित रखने का प्रयास करें. आपके लिए व्यापार से जुड़े मामलो में अच्छा रहने वाला है.  घूमने फिरने के दौरान सामान को लेकर सतर्कता बरतें.

Bharat Express Live

Also Read