Bharat Express

Today Horoscope, 18 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को लेन देन को लेकर बरतनी होगी सावधानी, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 18 December 2023: आज के दिन भगवान शिव संग मां सरस्वती की पूजा करने से शिक्षा क्षेत्र में लाभ होता है.

Today Horoscope, 18 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. कहीं बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. धार्मिक क्षेत्र में रुझान बना रहेगा. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. गलत संगत से दूर रहने की कोशिश करें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन खर्च में बढ़ोतरी हो सकती है. आर्थिक तंगी से परेशान हो सकते हैं. नौकरी में आपको नये अवसर प्राप्त हो सकते हैं. व्यापार में मुनाफा हो सकता है. वाहन का प्रयोग सावधानी से करें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी. जमीन ज्यादाद से संबंधित मामले में सावधान रहें. किसी पुराने दोस्त से बहुत बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में उन्नति के अवसर मिलेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. मन शांत रहेगा. परिवार के साथ समय बिताने का प्रयास करें. वाणी पर नियंत्रण रखें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन ठीक रहेगा. नया कार्य करने के लिए भी आज का दिन उत्तम है. शारीरिक चोट लगने की आशंका है. प्रॉपर्टी संबंधित कार्यों से लाभ की प्राप्ति हो सकती है. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन संतान की ओर से मन संतुष्ट रहेगा. पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. व्यापार में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक तनाव मिल सकता है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में मेहनत का फल मिलेगा. नई नौकरी के योग बन रहे हैं. परिवार की आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. जीवनसाथी के साथ किसी बात पर अनबन हो सकती है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन कोई बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है. प्रेमी जातकों के लिए आज का दिन उत्तम है. परिवार को लेकर किसी बात पर तनाव हो सकता है. सेहत को नजरअंदाज करना नुकसानदायक हो सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन कई मामलों में परेशानी भरा हो सकता है. व्यापार मे लाभ की प्राप्ति हो सकती है. अटका हुआ धन मिलने की संभावना है. नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के सदस्यों का साथ मिलेगा. व्यापार में लाभ होगा. किसी बात को लेकर मन प्रसन्न रहेगा. माता-पिता का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. वाहन का चलाते समय सावधानी बरतें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी. व्यापार के सिलसिले में विदेश जाने के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य कुछ खराब रह सकता है. कमर दर्द से परेशान हो सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Mokshada Ekadashi 2023: दिसंबर में 22 या 23 किस दिन है मोक्षदा एकादशी? जानें शुभ मुहूर्त और पारण का समय

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन करियर को लेकर मन प्रसन्न रहेगा. किसी धार्मिक आयोजन में भाग लेने के योग बन रहे हैं. जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. दूसरों के साथ लेनदेन में सावधानी बरतें.

Bharat Express Live

Also Read