Bharat Express

Today Horoscope: तुला राशि को शुक्र देव की कृपा से होगा बड़ा लाभ, जानें आज का राशिफल और उपाय

Today Horoscope 21 March 2024: ज्योतिष शास्त्र के जानकार आचार्य मनोज नय्यर के अनुसार, मकर राशि से जुड़े लोगों को पराक्रम से धन लाभ होगा. सभी राशियों के लिए आज राशिफल और खास उपाय जानिए.

Today Horoscope 21 March 2024

आज का राशिफल 21 मार्च 2024.

Today Horoscope 21 March 2024: ज्योतिष शास्त्र के जानकार आचार्य मनोज नय्यर से सभी राशियों के लिए आज का राशिफल, टिप ऑफ द डे, बर्थ डे टिप, मैरिज एनिवर्सरी टिप और आवाय्ड ऑफ द डे जानिए.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

बृहस्पति की स्थिति आज आपको धार्मिक कार्यों से जोड़ रही है. आज आप कोई छोटी धार्मिक यात्रा भी करेंगे. जो कि आपके लिए बहुत लाभप्रद होगी. मंदिर में आज चने की दाल भेंट करें.

भाग्यशाली संख्या- 7
भाग्य का मीटर- 80%

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

दशम में बैठे सूर्य की स्थिति आज आपको सरकार से लाभ करवा रही है. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं यदि प्रयास करें तो सरकारी नौकरी प्राप्त हो सकती है. आज आदित्यहृदय स्तोत्र का पाठ करें.
भाग्यशाली संख्या- 3
भाग्य का मीटर- 75%

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

शत्रु चंद्रमा आज लग्न में बैठकर मन और मस्तिष्क को बहुत बैचैन कर रहा है. कोई भी कार्य आज आप ठीक से नहीं कर पा रहे. आज गायत्री मंत्र का जाप करना आपको अनिष्ट से बचाएगा.
भाग्यशाली संख्या- 9
भाग्य का मीटर- 40%

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

छठे भाव में बैठे बुध आज बुद्धि को प्रभावित कर रहे हैं. ये ना हो जल्दबाजी में लिया निर्णय भविष्य में बड़े पाश्चाताप का कारण बन जाए. आज कोई फैसला बिल्कुल भी ना लें. गोमाता को हरा चारा खिलाना शुभकारी है.
भाग्यशाली संख्या- 4
भाग्य का मीटर- 55%

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

राशि स्वामी बुध का मित्र शुक्र के साथ पंचम भाव में बैठना आज विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी सफलता दिलवा रहा है. जो लोग व्यापारी हैं उनके लिए भी आज का दिन बेहद शुभ है. आज सूर्य देव को जल अर्पण करें.
भाग्यशाली संख्या- 1
भाग्य का मीटर- 80%

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

राशि स्वामी बुध का मित्र शुक्र के साथ पंचम भाव में बैठना आज विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी सफलता दिलवा रहा है. जो लोग व्यापारी हैं उनके लिए भी आज का दिन बेहद शुभ है. आज सूर्य देव को जल अर्पण करें.
भाग्यशाली संख्या- 1
भाग्य का मीटर- 80%

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

लग्नेश शुक्र का चतुर्थ भाव में मित्र शनि की राशि में बैठना शुभकारी है. जो लोग वाहन लेने की सोच रहे हैं आज ले लें. दिन आपके पक्ष में है. दिन की शुरुआत अपनी बड़ी बहन के आशीर्वाद से करें.
भाग्यशाली संख्या- 5
भाग्य का मीटर- 90%

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

अष्टम भाव में गए चंद्रमा आज आपको जल संबधित रोग खांसी, जुकाम से पीड़ित कर रहे हैं. यदि लापरवाही की तो डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है. इसलिए आज घर पर रहें और ओम् नमः शिवाय का जाप अवश्य करें.
भाग्यशाली संख्या- 2
भाग्य का मीटर- 50%

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

मित्र मंगल धन भाव में बैठकर धन के बड़े मार्ग प्रशस्त करेंगे. आज आप अपने पराक्रम से बड़ा धन प्राप्त कर सकते हैं. जो लोग अस्त्र-शस्त्र संबंधित चीजों का व्यापार करते हैं आज उनका व्यापार ऊचाइयां छू सकता है.

भाग्यशाली संख्या- 8
भाग्य का मीटर- 85%

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

लग्न में बैठे शु्क्र आज आपको रोमानी बना रहे हैं. यदि किसी से प्रेम करते हैं तो आज अपनी बात को कह दें. आज आपका प्रेम और व्यवहार दोनों ही प्रस्तावों को मान लिया जाएगा. दिन आज अपके पक्ष में है.

भाग्यशाली संख्या- 9
भाग्य का मीटर- 95%

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

12वें भाव में बैठे शुक्र आज आपको किसी नए गैजेट या आधुनिक चीज को खरीदने की ओर प्रेरित कर रहे हैं. आज कोई नई वस्तु घर में अवश्य आएगी. आज किसी कामगार को सरसों के तेल का दान करें.

भाग्यशाली संख्या- 5
भाग्य का मीटर- 90%

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

राशि स्वामी की स्थिति आज आपको परिवार में सामांजस्य बिठाने के लिए बहुत उपयुक्त है. आज आप परिवार में एक मध्यस्थ बनकर परिवार को जोड़ रहे हैं. आज विष्णु देव की आराधना करें.

भाग्यशाली संख्या- 4
भाग्य का मीटर- 70%

बर्थ डे टिप

आज बंदरों को गुड़-चना खिलाकर उनका आशीर्वाद लें. यदि आज आप ऐसा करते हैं तो पूरा वर्ष खुशियां और सफलताएं आपको प्राप्त होंगी.

मैरिज एनिवर्सरी टिप

दोनों पति-पत्नी वृद्धाश्रम जाकर यथाशक्ति वृद्धों को चप्पल या जूतों का भेंट करें. आज आप ऐसा करेंगे, दोनों का प्रेम आपस में बढ़ेगा, परिवार में खुशियां आएंगी और जीवन में सुमंगल ही सुमंगल होगा.

आवाय्ड ऑफ द डे

आज के दिन कलंबी जो कि एक सागरूपी सब्जी है, उसका सेवन बिल्कुल भी ना करें. ये आज आपके लिए अनिष्टकारी है.

टिप ऑफ द डे

आज पीपल के पेड़ के नीचे एक सरसों के तेल का दीपक अवश्य जलाएं. यदि आज के दिन यह कार्य आप करते हैं तो आपका पूरा दिन बहुत ही योगकारी मंगलकारी और कल्याणकारी गुजरेगा.

यह भी भी पढ़ें: 12 साल बाद बुध और गुरु आएंगे एकसाथ, बनेगा खास राजयोग; इन 3 राशियों के लोग होंगे धनवान!

Bharat Express Live

Also Read