Bharat Express

Today Horoscope, 21 October 2023: आज के दिन इन राशि वालों को हो सकती है धन की हानि, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 21 October 2023: नवरात्रि में पान के पत्ते पर ताजा गुलाब की पंखुड़ियां रखकर मां दुर्गा को अर्पित करने पर धन आगमन के मार्ग खुलने लगते हैं.

Today Horoscope, 21 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी पुराने मित्र से आपकी मुलाकात हो सकती है. व्यापार में लाभ हो सकता है. आय में बढ़ोतरी हो सकती है. अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न हो सकते हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यों को करने के दौरान थोड़ा सावधानी बरतनी होगी. कम को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. व्यर्थ की चिताओं में समय गवा सकते हैं. व्यर्थ की चिंताओं में उलझने से बचें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में आप अपने व्यर्थ के खर्च पर थोड़ा सा नियंत्रण रखें अन्यथा, आपको धन की हानि हो सकती है और आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन रुके हुए कार्य को पूरा करने का प्रयास कर सकते हैं. कोई भी बात बोलने से पहले पूरी तरह सोच समझ लें. समस्याओं का समाधान होगा. दिन व्यस्तता में बीत सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन समस्याओं का हल ढूंढने पर ध्यान केंद्रित करें. बनता काम बिगड़ सकता है. सेहत को लेकर परेशानी हो सकती है. आपके परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है,

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन बहुत अधिक धन खर्च हो सकता है. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में किसी से वाद विवाद हो सकता है. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. संतान की ओर से भी आपका मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ कही बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. किसी भी प्रकार के झगड़े से दूर रहें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन आपका मान सम्मान बना रहेगा. व्यापार अच्छी उन्नति करेगें. मन को शांति मिलेगी. जीवन साथी से आपका मन प्रसन्न रहेगा. सेहत के प्रति लापरवाही भारी पड़ सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन किसी से बाद विवाद हो सकता है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. छोटे से वाद विवाद के बढ़ने की आशंका है. पूर्व में की गई मेहनत रंग लाएगी. दोस्तों से आर्थिक मदद मिल सकती है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में नुकसान उठाना पड़ सकता है. किसी बड़ी समस्या का समाधान होगा. संतान के साथ समय बिता सकते हैं. नौकरी पेशा लोगों को लाभ मिलेगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन पुरानी समस्या का समाधान होगा. मनोरंजन के कार्यों में मन लगा रहेगा. किसी को भी बहुत सोच समझ कर धन उधार दे. व्यापार में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है.

इसे भी पढ़ें: Navratri 2023: नवरात्रि पर ये उपाय कर डाला तो सफलता चूमेगी आपके कदम

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन मेहनत का फल मिलेगा. कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. प्रॉपर्टी खरीदते समय सतर्क रहें. जीवनसाथी के साथ में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest