Bharat Express

Today Horoscope, 22 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों को निवेश को लेकर रहना होगा सतर्क, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 22 September 2023: आज के दिन पूजा स्थल पर मां लक्ष्मी को कमल, शंख, कौड़ी, मखाना और बताशा आदि अर्पित करने से आर्थिक उन्नति के मार्ग खुलते हैं.

Today Horoscope, 22 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. लंबे समय से अधूरे पड़े काम पूरे होंगे. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. अपने खान-पान पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहने वाला है. आज आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी. मौज मस्ती करने कहीं बाहर जा सकते हैं. परिवार में किसी बात को लेकर कलह हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है. घूमने फिरने के दौरान सामान को लेकर सावधानी बरतें. कार्यक्षेत्र में किसी दूसरे की बातों में आने से नुकसान उठाना पड़ सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है. नए घर की प्लानिंग कर सकते हैं. आज के दिन निवेश बहुत ही सोच विचार कर करें. बिजनेस में धोखा मिलने की आशंका है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में सामंजस्य बना रहेगा. किसी भी तरह के वाद-विवाद में पड़ने से बचें. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है. विरोधियों से सतर्क रहें. सेहत पहले से बेहतर होगी.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन व्यवसाय में कोई बहुत बड़ा लाभ हो सकता है. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. जीवन साथी से संबंधों में मधुरता आएगी. पैतृक संपत्ति को लेकर सतर्क रहें. लोग आज काम के मोर्चे पर आपकी तारीफ कर सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए तनाव भरा हो सकता है. जीवन में चल रही समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे. जीवन साथी से मन मुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन व्यापार के लिहाज से कुछ कमजोर रहने वाला है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. करियर में परिवार में किसी सदस्य का सहयोग मिलेगा. व्यापार में अटका हुआ धन मिलने की संभावना है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है. दूसरों के साथ अपने व्यवहार पर ध्यान दें. निवेश का लाभ मिल सकता है. लेनदेन से संबंधित मामलों में सजगता बरतें. स्वास्थ्य को लेकर सजग रहने की जरूरत है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन दूसरों पर भरोसा करने से बचें. नए वाहन की खरीदारी करने की योजना बना सकते हैं. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. जीवन का आनंद लेंगे.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन शेयर मार्केट में निवेश का लाभ मिल सकता है. नौकरी पेशा लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. कोई बड़ी इच्छा आज पूरी हो सकती हैं.

इसे भी पढ़ें: Parivartini Ekadashi 2023: इस दिन है परिवर्तिनी एकादशी, जानें तिथि और शुभ मुहूर्त 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में उत्तम लाभ हो सकता है. नए लोगों से संपर्क होंगे. करियर में बदलाव हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आने वाली बाधाएं दूर होंगी. मानसिक रूप से खुद को प्रसन्न महसूस करेंगे. दिन के दूसरे पहर में थकान हावी हो सकती है.

Bharat Express Live

Also Read

Latest