Bharat Express

Today Horoscope, 23 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को संपत्ति से जुड़े मामलों में रहना होगा सतर्क, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 23 December 2023: आज के दिन जरूरतमंद लोगों को काला छाता, काले रंग का कंबल, उड़द और काला तिल दान करना चाहिए.

Today Horoscope, 23 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन शिक्षा क्षेत्र में काम करने वालों के लिए अच्छा रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. किसी पुराने दोस्त से बहुत बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है. व्यापार में उन्नति के अवसर मिलेंगे.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन दूसरों पर विश्वास करने से बचें. जीवन में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. सामाजिक क्षेत्र में प्रशंसा के पात्र बने रहेंगे. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन निर्माण क्षेत्र और सर्विस सेक्टर से जुड़े व्यापारियों के लिए उत्तम है. समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी. प्रॉपर्टी संबंधित कार्यों से लाभ की प्राप्ति हो सकती है. आपका करीबी व्यक्ति आपको धोखा दे सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन जमीन ज्यादाद से संबंधित मामले में सावधान रहें. करियर को लेकर बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. मन शांत रहेगा. परिवार के साथ समय बिताने का प्रयास करें. वाणी पर नियंत्रण रखें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. संतान की ओर से मन संतुष्ट रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. मानसिक तनाव मिल सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज कै दिन नया कार्य करने के लिए उत्तम है. पेट से संबंधित और कान में दर्द की समस्या से परेशान हो सकते हैं. व्यापार में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. दिन के दूसरे पहर में अचानक से धन लाभ होने की संभावना है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहेगा. बेवजह अपना समय बर्बाद करने से बचें. खानपान में सावधानी बरतें. सामाजिक छवि खराब होने की आशंका है. व्यापार में उन्नति होगी.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन किसी प्रकार के वाद-विवाद में पड़ने की आशंका है. परिवार के लोगों से विनम्रता से पेश आएं. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. अटके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यस्थल पर किसी भी प्रकार की बहस से बचें. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. घर के बुजुर्गों की सलाह से बड़ी समस्या का हल होगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन धन की कोई कमी नहीं रहेगी. बदलते मौसम का असर सेहत पर पड़ सकता है. किसी नए प्रोजेक्ट से बड़ा लाभ होगा. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. दूसरों को धन उधार देने से बचें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन व्यापारी वर्ग के लिए उत्तम है. समाज में सम्मान मिलेगा. पेट की समस्याओं से परेशान हो सकते हैं. अटके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं. मन बहुत अधिक परेशान रहेगा. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.

इसे भी पढ़ें: Annapurna Jayanti 2023: इस दिन मां अन्नपूर्णा जयंती, शुभ मूहूर्त में पूजा करने से नहीं होगी अन्न की कमी, जानें इस दिन की कथा

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी. धन के मामले में आज का दिन उत्तम है. घर परिवार में शांति बनी रहेगी. काम के सिलसिले में अधिक यात्राएं करनी पड़ सकती है.

Bharat Express Live

Also Read