Bharat Express

Today Horoscope, 25 November 2023: आज के दिन इन राशि वालों को विरोधियों से रहना होगा सतर्क, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 25 November 2023: नौकरी में सफलता के लिए आज के दिन संध्या काल में पीपल पेड़ के नीचे सरसों तेल के नौ दीप जलाकर पेड़ की परिक्रमा करें.

Today Horoscope, 25 November 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहेगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें. दिन की शुरुआत में प्रसन्नता बनी रहेगी. कार्यस्थल पर काम को लेकर तनाव हो सकता है,

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में सोच समझकर ही निर्णय लें. व्यापार में मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. अचानक से सेहत खराब होने की आशंका है. क्रोध पर नियंत्रण रखें. नौकरी में मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में आपको और अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. व्यापार में पार्टनर पर ज्यादा विश्वास करने से बचें. किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन विरोधियों से सावधान रहें. परिवार में सुखद समाचार मिल सकता है. नौकरी में किसी प्रकार के नुकसान होने की आशंका है. किसी बड़ी समस्या में फंसने की आशंका है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन अचानक से आर्थिक लाभ हो सकता है. लंबे समय से चली आ रही परेशानियां दूर हो सकती हैं. नौकरी में आपके विरोधी नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन किसी पर भी सीमा से अधिक विश्वास करने से बचें. नौकरी में कोई नया कार्यभार मिल सकता है. स्वास्थ्य क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. घर परिवार में कलह होने की आशंका है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में कोई नई योजना शुरू करना लाभदायक रहेगा. धन आगमन से आर्थिक रूप से मजबूत होंगे. घर परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन करियर में कोई बड़ा बदलाव होने की संभावना है. किस्मत आप पर मेहरबान रहेगी. आज सोच समझ कर फैसला लेना होगा. धार्मिक क्षेत्र में रुझान बना रहेगा. वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन आपको दूसरों पर भरोसा करने से बचना होगा. व्यापार में छोटी-बड़ी बात को अनदेखा करने से बचें. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार में किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. पारिवारिक संबंधों में मनमुटाव होने की आशंका है. मन में शांति बनी रहेगी. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में सहयोगियों से सतर्क रहें. व्यापार में सजग रहें. रिश्तेदारों से मनमुटाव होने की आशंका है. घर-परिवार में शांति बना रहेगी. आज किसी बड़ी समस्या से बाहर निकलने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें: Vastu Tips: घर के मंदिर में ऐसा करने पर शुभ कामों में आती है दिक्कत, हो सकते हैं कई तरह के दोष

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन कोई पुरानी मनोकामना पूरी हो सकती हैं. व्यापार में बड़ा लाभ मिल सकता है. नौकरी में तरक्की मिल सकती है. अचानक से धन लाभ के योग बन रहे हैं. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

Bharat Express Live

Also Read