Bharat Express

Today Horoscope, 25 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों को आर्थिक मामलों में रहना होगा सतर्क, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 25 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों के करियर में किसी बड़ें बदलाव की संभावना है तो इन राशि वालों को निवेश में मिल सकता है बड़ा लाभ.

Today Horoscope, 25 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन करियर में किसी बड़ें बदलाव की संभावना है. परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है. पेट से संबंधित रोग होने की आशंका है. कार्यस्थल पर कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपका स्वभाव पहले से कुछ नरम रहेगा. रात के समय बाहर निकलने से बचें. खानपान को लेकर सावधानी बरतें. दिन के दूसरे पहर में कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपको करियर में सोच समझकर ही कोई निर्णय लेना चाहिए. शेयर बाजार में निवेश करने से बचें. आज जो भी मन में सोचा हुआ कार्य है वह जरूर पूरा होगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको मानसिक रूप से तनाव हो सकता है. वाहन दुर्घटना से बचेंगे. मन बिल्कुल शांत रहेगा. घर में मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है. सामाजिक रूप से व्यस्त रहेंगे.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

अगर आपको संतानपक्ष से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. खर्च की अधिकता के कारण पैसे का अभाव हो सकता है. जीवन साथी से मतभेद होने से मानसिक तनाव बना रहेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज बना बनाया कार्य बिगड़ सकता है. पड़ोस के बाद विवाद से बचना चाहिए. रिश्तो में एक नई शुरुआत हो सकती है. नया वाहन, जमीन या मकान लेने की संभावना है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपके ऊपर भगवान शिव की विशेष कृपा बरसेगी. मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी. अपनी गुप्त बातें दूसरों को बताने से बचें संतान की शिक्षा को लेकर चिंता हो सकती है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपके लिए विदेश जाने के योग बनते दिख रहे हैं. त्वचा संबंधी दिक्कत हो सकती है. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. आज आप अपने किसी शौक को पूरा करने का प्रयास करेंगे.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन नए वाहन को खरीदने की योजना बना सकते हैं. व्यापार से जुड़े मामलों में लाभ मिलेगा. आज के दिन सरकारी और कानूनी मसलों को हल करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन घर परिवार के लोगों में सामंजस्य बना रहेगा. व्यापार के सिलसिले में अचानक से यात्रा के योग बन सकते हैं. सही और गलत लोगों को पहचानने का प्रयास करें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज कि दिन खुद को पहले से बेहतर महसूस करेंगे. दूसरों पर संदेह करने की आदत को छोड़ना होगा. व्यापार और नौकरी पेशा लोगों को खुशखबरी मिलेगी. कोई भी कार्य करने से पहले परिवार की सलाह लें.

इसे भी पढ़ें: सितंबर में इस दिन से पितृ पक्ष की शुरुआत, ब्राह्मणों को भोजन कराते समय इन नियमों का करें पालन

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन पारिवारिक जीवन में किसी को दखलअंदाजी न करने दें. किसी दूसरे की बात से आहत हो सकते हैं. भाग्य का साथ मिलेगा. परिजन की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

Bharat Express Live

Also Read