Bharat Express

Today Horoscope, 27 December 2022: मेष और कन्या वालों को अचानक हो सकता है यह लाभ, देखें आपकी राशि में आज क्या कुछ है खास

Today Horoscope, 27 December 2022: आज किसी का सपना हक़ीक़त में बदल सकता है तो किसी को मिल सकता है निवेश का लाभ.

27 december rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 27 December 2022: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइये देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आपका सपना हक़ीक़त में बदल सकता है. अपने उत्साह को काबू में रखें. आज आपकी कमाई में इज़ाफ़ा हो सकता है. जीवन-साथी के साथ संबंध बेहतर होंगे.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

जीवन में सकारात्मकता लाने के लिए संवेदना का स्वभाव अपनाएं. धन का संचय करना सीखें. आपके आकर्षण व्यक्तित्व का लाभ मिलेंगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

खीज और चिढ़चिढ़ेपन को ख़ुद पर हावी न होने दें. आज के दिन धन लाभ होने की पूरी संभावना है. दान-पुण्य से आपको मानसिक शांति मिलेगी.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

विवादास्पद मुद्दों पर बहस करने से बचें. प्रियजनों से गतिरोध हो सकता है. प्यार के नज़रिए से यह दिन ख़ास रहेगा. आप ख़ुद को सकारात्मक ऊर्जा से सराबोर महसूस कर रहे होंगे.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

स्वास्थ्य के लिहाज़ से आज का दिन बहुत अच्छा है. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. अपने परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों पर ध्यान दें. व्यापारियों के लिए आज अच्छा दिन है.

इसे भी पढ़ें: Shadi Vivah Muhurt 2023: शादी के लिए नए साल में बन रहे हैं इतने शुभ मुहूर्त, जानें महीने के अनुसार तारीख

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

व्यवसाय के लिए अचानक की गयी कोई यात्रा लाभदायक रहेगी. आज खाली समय में कुछ रचनात्मक कर सकते हैं. आज के दिन साथी और आपके दिलों में दूरियां आ सकती हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

ज़िंदगी में उदास नज़रिया रखने से बचें. अतिरिक्त आय के लिए अपने रचनात्मक विचारों का सहारा लें. परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

सैर-सपाटे पर जा सकते हैं. व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है. पैसा, प्यार और परिवार से मन विरक्त हो सकता हैं. जीवनसाथी आज आपके ऊपर ख़ास ध्यान देंगे.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपको महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे. तनाव और बेचैनी का सामना करना पड़ सकता है. आज किया गया निवेश आपकी आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

दिन के दूसरे हिस्से में रोमांचक काम करने के लिए बढ़िया वक़्त है. आज प्यार के मामले में अपना रवैया ईमानदार और स्पष्टवादी रखें. लोग आपकी क्षमताओं को सराहेंगे.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आप सबसे दूर होकर अपने लिए वक्त निकाल पाएंगे. जीवनसाथी के किसी छोटी बात को लेकर आहत महसूस कर सकते हैं. अध्यात्म की ओर रुझान हो सकता है.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मानसिक तनाव के लिए ध्यान और योग कारगर रहेंगे. आर्थिक लाभ होने की संभावना है. काम का दबाव आपको थोड़ा ग़ुस्सैल बना सकता है. वैवाहिक जीवन प्रभावित हो सकता है.

Bharat Express Live

Also Read