Bharat Express

Today Horoscope, 27 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों को करनी पड़ सकती है लंबी यात्रा, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 27 September 2023: बुधवार के दिन दुर्गा सप्तशती का पाठ करने से जीवन में किसी तरह की परेशानी नहीं आती है.

Today Horoscope, 27 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपको कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. परिवार सांजस्य बना रहेगा. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी मौका मिल सकता है. सिरदर्द की समस्या हो सकती है. आय के नए मार्ग बनेगे.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन आप अधूपापन महसूस कर सकते हैं. पारिवारिक जीवन में व्यस्तता बनी रहेगी. संबंधों में सुधार होगा. दिनचर्या में बदलाव होने से सेहत पर असर पड़ सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपको खानपान में सावधानी बरतनी चाहिए. अपने जरूरी कामों पर ध्यान लगाएं. परिजनों की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. ससुराल पक्ष से उपहार मिलने की संभावना है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको दिन के दूसरे पहर में सुखद समाचार मिलेगा. मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी. बिजनेस में यदि किसी बात को लेकर आपको चिंता बनी हुई थी, तो वह दूर होगी.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा. रोजगार का प्रयास करें लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है. विदेश से जुड़े किसी काम के लिए प्रयासरत है तो आज इसमें सफलता मिलने की संभावना है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है. कानूनी मामले में सावधानी बरतें. आज आपकी कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है. संतान पक्ष से मान सम्मान मिलेगा. आस-पड़ोस के बाद विवाद से बचें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

सेहत के मामले में आज आप खुद को पहले से ज्यादा फिट महसूस करेंगे. रिश्तो में एक नई शुरुआत हो सकती है. नया वाहन जमीन या मकान लेने की संभावना है. व्यापार से जुड़ी किसी नई योजना पर कम कर सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज दिन की शुरुआत में आध्यात्मिकता की ओर रुझान हो सकता है. शांति बनी रहेगी. परिवार में वाद-विवाद हो सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई से भटक सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन माता-पिता की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलने की उम्मीद है. कोई नया कार्य कर सकते हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपको व्यर्थ के खर्चों से बचना चाहिए. आर्थिक तंगी का शिकार हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकता है. किसी प्रकार का कोई बड़ा निर्णय लेने से बचें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपको स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा. व्यवसाय में सतर्कता बरतें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. जीवन का कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, जिससे भविष्य में आपको लाभ अवश्य मिलेगा.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से कहासुनी हो सकती है. अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

Bharat Express Live

Also Read