Bharat Express

Today Horoscope, 16 October 2023: आज नवरात्रि के दूसरे दिन इन राशि वालों की पदोन्नति के योग, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 16 October 2023: आज शारदीय नवरात्रि के दूसरे दिन मां दुर्गा के द्वितीय रूप माता ब्रह्मचारिणी की पूजा की जाती है.

Today Horoscope, 16 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन दूसरों की सलाह लेने से बचे. व्यापारी वर्ग को मुनाफा हो सकता है. विवाहितों के लिए आज का दिन उत्तम है. कार्यक्षेत्र में मेहनत रंग लाएगी. करियर में भाग्य का साध मिलेगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के सदस्यों के बीच सद्भाव बना रहेगा. प्रेमी जातकों के लिए आज का दिन उत्तम है. अपने मन की बात किसी दूसरे को बताने से बचें. पेट या फेफड़ों से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन भागदौड़ बनी रहेगी. कामकाज के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. भूमि-भवन से जुड़े विवाद को लेकर कोर्ट-कचहरी का चक्कर लगाना पड़ सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन लोगों के साथ आपका तालमेल बेहतर रहेगा. व्यवसायिक मामलों में सफलता मिलेगी. विदेश में नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है. कारोबार में चली आ रही अड़चनें दूर होंगी.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा पद या जिम्मेदारी मिल सकती है. समाज में प्रभाव बढ़ेगा. परिवार के साथ समय बिताने का प्रयास करें. मौसमी बीमारी के प्रति सतर्क रहें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन खान-पान में लापरवाही भारी पड़ सकती है. नौकरी में वेतन में वृद्धि के योग बन रहे हैं. व्यापार में पार्टनर के सहयोग से बड़ा लाभ होगा. संतान की ओर से मन संतुष्ट रहेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन चल-अचल संपत्ति से जुड़े मामले को लेकर चिंता हो सकती है. कार्यस्थल पर सही दिशा में काम करने की जरूरत है. जोखिम भरे निवेश से बचें. किसी के बहकावे में आकर खुद का नुकसान कर सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन सौभाग्य का साथ मिलेगा. करियर में कोई बड़ी सफलता की प्राप्ति होगी. कारोबार में जोखिम उठाने से बचें. कार्यक्षेत्र में लोग आपके फैसलों की प्रशंसा करेंगे.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन लम्बे समय से रुके हुए कार्यों का समाधान होगा. निजी जीवन में समय आपके लिए अनुकूल है. अविवाहित लोगों के विवाह के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में भागदौड़ करनी पड़ सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन उन्नति के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं. किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं. लाइफस्टाइल में बदलाब आएगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.

इसे भी पढें: Shardiya Navratri 2023: नवरात्रि के दूसरे दिन मां ब्रह्मचारिणी की पूजा से पराशक्तियों और सिद्धियों की प्राप्ति

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में बहुत बड़ा लाभ मिल सकता है. आंखों से संबंधित परेशानी हो सकती है. नौकरी में अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. शेयर मार्केट में निवेश का लाभ मिलेगा. परिवार का साथ मिलेगा.

Bharat Express Live

Also Read