Bharat Express

Today Horoscope, 18 October 2023: आज के दिन इन राशि वालों को घर से बाहर निकलते समय रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 18 October 2023: नवरात्रि के चौथे दिन मां कूष्मांडा की पूजा करने वालों पर यदि मां की कृपा हो जाए तो समस्त प्रकार के रोग और दोषों से मुक्ति मिल जाती है.

Today Horoscope, 18 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में उन्नति होगी. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. शेयर या सट्टेबाजी से लाभ हो सकता है. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ हो सकता है. वेतन में बढ़ोतरी के योग हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन व्यापार करने वाले लोगों के लिए कोई शुभ समाचार लेकर आएगा. साझेदारी में व्यापार का लाभ मिलेगा. माता-पिता के साथ संबंध मजबूत होंगे. परिवार के सदस्यों और समाज में मान सम्मान बना बढ़ेगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है. नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. व्यापार अच्छा चलेगा.
कार्यस्थल पर मान सम्मान की प्राप्ति होगी.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन धार्मिक कार्यक्रमों में रुझान बना रहेगा. परिवार में शांति बनी रहेगी. प्रेम संबंधों के लिए समय उत्तम है. अधिक तनाव लेने से बचें. अविवाहित लोगों के लिए विवाह के योग बन रहे हैं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम के आयोजन का विचार कर सकते हैं. नौकरी पेशा लोगों को आज के दिन शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. शारीरिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कमर में दर्द कि शिकायत हो सकती है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन हड्डी से जुड़ी दिक्कत हो सकती है. व्यापार में मुनाफा होगा. स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें. सेहत का विशेष ध्यान रखें. बिजनेस करने वाले लोगों को व्यापार में उतार-चढ़ाव झेलना पड़ सकता है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन भाग्य आप पर मेहरबान रहेगा. छात्रों का मन पढ़ाई से भाग सकता है. कार्यस्थल पर अफवाहों से बचना होगा. व्यापार में उन्नति हो सकती है. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में कोई सुनहरा मौका मिल सकता है. नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है. कार्यस्थल पर आपके कार्य की तारीफ होगी. आपकी वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन करियर के लिए खास है. किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. परिवार में शांति रहेगी. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. अटका हुआ कार्य पूरा हो सकता है. प्रॉपर्टी में निवेश का लाभ मिलेगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन गलत संगत से नुकसान होने की आशंका है. घर से बाहर निकलते समय सावधानी बरतें. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी पेशा लोगों को अधिकारियों से मेलजोल का लाभ मिल सकता है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. महिलाएं आवश्यकता से अधिक खरीदारी कर सकती हैं.

इसे भी पढें: Shardiya Navratri Day 4: नवरात्रि के चौथे दिन होती है मां कूष्मांडा की पूजा, इसलिए दी जाती है कुम्हड़े की बलि

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन आपके कारोबार में बरकत होगी. मन को शांत रखने का प्रयास करें. स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. संतान पक्ष से मन संतुष्ट रहेगा. पुराना अटका हुआ कार्य पूरा हो सकता है.

Bharat Express Live

Also Read

Latest