Bharat Express

IPL 2023: अब फॉर्म नहीं स्ट्राइक रेट को लेकर उठे सवाल, ये कैसी पारी खेल गए Virat Kohli?

IPL 2023: मोहाली में गुरुवार को विराट ने 59 रन बनाए. इस पारी की पड़ताल करने पर आपको भी पता चल जाएगा की विराट अब भी बल्ले से संघर्ष कर रहे हैं.

Virat Kohli

Photo- Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets)/ Twitter

Virat Kohli, IPL 2023: 6 पारियों में 264 रन और 4 अर्धशतक. टूर्नामेंट में अब तक इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट कोहली पर फिर सवाल उठ रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे की जब विराट कोहली लगातार रन बना रहे हैं तो अब क्या हुआ?., दरअसल, कोहली रन तो बना रहे हैं लेकिन इस दौरान न उनका स्ट्राइक रेट उनके औदे को मेल खाता है और ना हीं टीम को फायदा पहुंचा रहा है. यही वजह है कि किंग पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

एक नजर में तो ऐसा नजर आता है कि विराट अच्छी फॉर्म में है लेकिन सवालों का उठना भी लाजमी है क्योंकि टी-20 क्रिकेट में एक इम्पैक्ट फुल बल्लेबाजी को ज्यादा तवज्जो मिलती है. जो विराट कोहली नहीं कर पा रहे हैं, वो रन तो बना रहे हैं लेकिन काफी स्लो बल्लेबाजी करके.

ये भी पढ़ें: IPL 2023: चोटिल होने के बावजूद कर दी गेंदबाजों की धुनाई, शतक से चूके डुप्लेसी

Image

पंजाब के खिलाफ कोहली हुए टारेगट

मोहाली में गुरुवार को विराट ने 59 रन बनाए. इस पारी की पड़ताल करने पर आपको भी पता चल जाएगा की विराट अब भी बल्ले से संघर्ष कर रहे हैं. बैंगलोर के लिए ओपनिंग करने वाले कोहली ने इस सीजन में जो भी बड़ी पारी खेली है, उसमें उन्होंने पावरप्ले में तेज शुरुआत की है, लेकिन इसके बाद उनकी रफ्तार लगातार गिरती रही है. पंजाब के खिलाफ भी यही हालत नजर आई. विराट ने 47 गेंदों पर महज 59 रन की पारी खेली जो टी-20 फॉर्मेट में काफी कमजोर पारी है.

Bharat Express Live

Also Read