Bharat Express

IND vs ENG: भारत के लिए बड़ी खुशखबड़ी, राजकोट टेस्ट के चौथे दिन टीम से जुड़ेंगे आर अश्विन

India vs England Rajkot Test: भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविचंद्रन अश्विन टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे.

Ravichandran Ashwin

आर अश्विन (फोटो- PTI)

India vs England Rajkot Test: भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविचंद्रन अश्विन टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे. दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद अश्विन फैमिली इमरजेंसी के चलते टीम से बाहर हो गए थे. अब बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर अश्विन के टीम से जुड़ने की जानकारी दी है.

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोल्ड ने जारी प्रेस रिलीज में बताया है कि रविचंद्रन अश्विन फिर से टीम इंडिया से जुड़ेंगे. बीसीसीआई ने बताया कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को पारिवारिक आपातकाल के कारण संक्षिप्त अनुपस्थिति के बाद टीम में आर अश्विन की वापसी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. अश्विन को राजकोट में तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन के बाद पारिवारिक आपात स्थिति में भाग लेने के लिए अस्थायी रूप से टीम से हटना पड़ा था.

चौथे दिन टीम इंडिया से जुड़ेंगे अश्विन

आर अश्विन और टीम प्रबंधन दोनों को यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि वह चौथे दिन एक्शन में वापस आएंगे और मौजूदा टेस्ट मैच में टीम के लिए योगदान देना जारी रखेंगे. टीम प्रबंधन, खिलाड़ियों, मीडिया और प्रशंसकों ने परिवार के महत्व को प्राथमिकता के रूप में स्वीकार करते हुए काफी समझ और सहानुभूति दिखाई है. टीम और उसके समर्थक इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अश्विन के समर्थन में एकजुट होकर खड़े रहे हैं और प्रबंधन मैदान पर उनका वापस स्वागत करते हुए खुश है.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: राजकोट टेस्ट की दूसरी पारी में यशस्वी जायसवाल ने ठोका शतक, मजबूत स्थिति में टीम इंडिया

IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह के सामने नहीं चलता जो रूट का बल्ला, अब तक 21 पारियों में इतनी बार किया है आउट

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest