Bharat Express

SRH vs RCB: हेनरिक क्लासन का शतक, हैदराबाद ने बनाए 186 रन, मुश्किल में आरसीबी

IPL 2023: टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी SRH ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 186 रन का स्कोर खड़ा किया.

IPL 2023

Photo- IndianPremierLeague (@IPL) /Twitter

SRH vs RCB, IPL 2023: आईपीएल 2023 के 65वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना गुरुवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है. स्टैंडिंग में सबसे नीचे एडेन मार्कराम की अगुवाई वाली SRH पहले ही प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर हो गई है. इस बीच, आरसीबी फिलहाल अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है और प्लेऑफ की दौड़ में है. 12 मैचों में 12 अंकों के साथ, बेहतर नेट रन रेट के कारण SRH के खिलाफ एक जीत उन्हें चौथे स्थान पर ले जाएगी. इसलिए ये मैच जीतना आरसीबी के लिए बेहद जरूरी है.

इस मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही लेकिन टीम ने पारी का अंत शानदार किया है. हेनरिक क्लासन की शतकीय पारी के दम पर हैदराबाद ने आरसीबी के सामने 187 रन का टारगेट सेट किया है.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11 

SRH: ऐडन मार्करम (C), ​​​​अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन (WK), हैरी ब्रूक, ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, कार्तिक त्यागी, मयंक डागर, भुवनेश्वर कुमार और नितीश रेड्डी.

इम्पैक्ट प्लेयर: मयंक मारकंडे, टी नटराजन, विवरांत शर्मा, सनवीर सिंह और अकील होसेन.

RCB: फाफ डु प्लेसिस (C), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, अनुज रावत (WK), शाहबाज अहमद, माइकल ब्रेसवेल, वेन पार्नेल, हर्षल पटेल, कर्ण शर्मा और मोहम्मद सिराज.
इम्पैक्ट प्लेयर: दिनेश कार्तिक, विजयकुमार वैशाक, हिमांशु शर्मा, सुयश प्रभुदेसाई और केदार जाधव.

 

Bharat Express Live

Also Read