Bharat Express

T-20 World Cup: सेमीफाइनल में इंडिया का कल मुकाबला, शोएब अख़्तर ने कहा- ‘गुड लक’, मेलबर्न में इंतजार है

T-20 World Cup: सेमीफाइनल में इंडिया का कल मुकाबला, शोएब अख़्तर ने कहा- 'गुड लक', मेलबर्न में इंतजार है

मेलबर्न में मिलेंगे टीम इंडिया से-शोएब

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम पहला सेमीफाइनल जीतकर फाइनल में पहुंच चुकी है. अब  गुरुवार को  दूसरा सेमिफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है. इस अहम मुकाबले से पहले  पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत को गुड लक बोला है.

टी20 विश्वकप का रोमांच अब दोगुना हो चुका है. आज सिडनी मैदान पर न्यूजीलैंड को पस्त करके पाकिस्तान की टीम फाइनल में पहुंच चुकी हैं. 10 नवंबर को एडिलेड के मैदान पर भारत और इंग्लैंड की टीमें एक दूसरे के सामने फाइनल में प्रवेश करने के लिए भिड़ेगी.

भारत के करोड़ो फैंस को उम्मीद है कि टीम इंडिया इस मैच में इंग्लैंड को हराकर फाइनल में एंट्री मारेगा. उधर पाकिस्तान की जीत के बाद वहां के पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट प्रशंसक भी भारत की जीत की दुआ कर रहे है जिससे रविवार को मेलबर्न के मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला हो सके.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी भारत की जीत की उम्मीदें कर रहे हैं. उन्होंने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने न्यूजीलैंड के ऊपर पाकिस्तान की शानदार जीत की बात की. इसके साथ ही दूसरे सेमिफाइनल से पहले भारत को मैच के लिए गुड लक भी कहा.

मेलबर्न में होगी मुलाकात

वैस तो जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता है तो इसका क्रेज चार गुना रहता है. दोनों ही टीमें अपने देश को जीताने के लिए एड़ी- चोटी का जोर लगाती हैं. लेकिन जब बात फाइनल मुकाबले की हो वो भीआईसीसी के सबसे बड़े टूर्नामेंट वर्ल्ड कप में तो इसका मजा 10 गुना बढ़ जाता है. कुछ ऐसा ही भारत- पाकिस्तान के करोड़ों क्रिकेट फैंस उम्मीद कर रहै हैं. पूर्व खिलाड़ी भी दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबले की आस लगाए बैठे हैं.

शोएब अख्तर ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के पहले भारत को बेस्ट विशेज तो दी ही साथ में यह भी कहा कि आपका मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर फाइनल खेलने के लिए इंतजार रहेगा. बता दें भारत अगर कल होने वाले मुकाबले को जीत लेता है तो फिर एक बार टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में 15 साल बाद दोनों टीमें एक दूसरे के सामने होंगी. क्या पता 2007 विश्वकप का इतिहास खुद को एक बार दोहरा दे और भारत पाकिस्तान की टीमें एक दूसरे के सामने फाइनल मुकाबले में एक दूसरे के सामने हो और जीत भारत की हो.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read