Bharat Express

वैलेंटाइन डे पर यहां मिल रहा OYO पर भारी डिस्काउंट, बुकिंग की आई बाढ़

अगर आप अपने पार्टनर को सरप्राइज देना चाहते हैं तो उसके लिए पहले से ही ओयो रूम बुक करा सकते हैं. इससे आपको डेकोरेशन और सरप्राइज प्लान करने का टिप्स भी मिल जाएगा. यहीं नहीं ऑनलाइन इन प्लेटफॉर्म से बुकिंग कराने पर आपको डिस्काउंट का फायदा भी मिल सकता है.

Valentines Day

वैलेंटाइन डे के लिए पहले ही बुक कर लें OYO रूम, यहां मिलेगा डिस्काउंट

OYO Room Booking: वैलेंटाइन डे की तैयारी आज यानी 7 फरवरी से शरु हो चुकी हैं. हर प्रेमी जोड़े को फरवरी महीने का बेसब्री से इंतजार रहता है. ये ऐसा दिन है जब आप खुलकर अपने पार्टनर से प्यार का इजहार कर सकते हैं . वहीं कप्सल भी इस रोमांटिक दिन को एन्जॉय करने के लिए साल भर इंतजार करते हैं. ऐसे में इस दिन कई बार हॉटल्स फुल भी हो जाते हैं या महंगे हो जाते हैं.

अगर इस परेशानी से बचना चाहते हैं तो आप एडवांस बुकिंग कर सकते हैं. ऑनलाइन आपको कई ट्रेवलिंग प्लेटफॉर्म पर डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है. ये ऑफर्स हर दिन बदलते रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप अपने और अपने पार्टनर के लिए ओयो रूम बुक कर सकते हैं और ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं.

makemytrip पर मिल रहा फायदा

अगर आप वेलेंटाइन के लिए ओयो रूम बुक करने के बारे में सोच रहे हैं तो आप makemytrip के जरिए बुकिंग कर सकते हैं इसमें आपको 30 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है. इस प्लेटफॉर्म पर आपको 5 स्टार रेटिंग तक के होटल्स के ऑप्शन भी मिल रहे हैं. इतना ही नहीं आप आपने बजट के मुताबिक रूम सलेक्ट कर सकते हैं. बजट और लोकेशन आसानी से सलेक्ट कर सकते हैं.

OYO : Hotel Booking App

अगर आप ओयो रूम पर डिस्काउंट का  आनंद उठाना चाहते हैं तो OYO : Hotel Booking App आपके लिए सबसे बेस्ट ऑपशन है. इस ऐप को आप अपने फोन में गूगल प्ले स्टोर और एपल ऐप स्टोर दोनों से इंस्टॉल कर सकते हैं. गूगल प्ले स्टोर पर इस ऐप को 4.4 रेटिंग मिली हुई है और इसे 1.51 मिलियन रिव्यू भी दिए गए हैं. इतना ही नहीं इस ऐप को प्लेटपॉर्म से 50 मिलियन से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चके हैं.

ये भी पढ़ें:OnePlus के इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, फ्री ईयरबड्स मिलने से हो रही धुआंधार सेल

Goibibo पर मिल रहा डिस्काउंट

अगर आज हम Goibibo के ऑफर्स पर नजर डालें तो आपको अलग-अलग होटल पर अलग-अलग डिस्काउंट मिल रहा है. इस पर आपको रूम की बुकिंग पर 45 प्रतिशत, 12 प्रतिशत और 61 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आप और भी पैसों की बचत कर सकते हैं और अपने पार्टनर के साथ इस दिन को खास बना सकते हैं. लेकिन ध्यान देंने वाली बात ये हैं कि ये सभी डिस्काउंट आज के हिसाब से हैं, हर दिन अलग-अलग डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जाते हैं. इसलिए बीना सोचे समझे अपने पार्टरनर को सरप्राइज देने के लिए आज ही ओयो रूम बुक कर ले.

-भारत एक्सप्रेस 

Bharat Express Live

Also Read