Bharat Express

G20 summit: G20 शिखर सम्मेलन पर राम चरण ने झलकियां साझा कीं, कहा “अवसर के लिए वास्तव में आभारी हूं”

प्रशंसकों ने comment box  में लाल दिल और आग इमोटिकॉन्स के साथ टिप्पणी की. प्रशंसक ने टिप्पणी करते हुए कहा “राम चरण गरु भारतीय सिनेमा का असली चेहरा हैं.

Ram Charan on G20 Summit

G20 शिखर सम्मेलन पर राम चरण

Mumbai: RRR अभिनेता राम चरण ने हाल ही में श्रीनगर के जम्मू और कश्मीर में जी20 शिखर सम्मेलन में शामिल रहे. उन्होंने आर्थिक विकास और सांस्कृतिक संरक्षण के लिए फिल्म पर्यटन पर एक कार्यक्रम में भाग लिया. बुधवार को चरण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर G20 शिखर सम्मेलन से कई तस्वीरें साझा  करते हुए कैप्शन दिया, कहा “मैं वास्तव में G20 शिखर सम्मेलन में हमारी फिल्मों के माध्यम से हमारी जड़ संस्कृति और रहस्यवाद की समृद्धि को प्रदर्शित करने के अवसर के लिए आभारी हूं. अत्यधिक प्रासंगिक सामग्री के माध्यम से मूल्यवान जीवन सबक प्रदान करने की क्षमता में भारतीय सिनेमा के पास एक अद्वितीय सुंदरता है. पहली फोटो में उन्हें स्टेज पर एंट्री करते हुए देखा जा सकता है ओर तस्वीर में उन्हें केंद्रीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह के साथ मंच पर देखा जा सकता है.

वही तीसरी तस्वीर में उन्हें केंद्रीय संस्कृति, पर्यटन और पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्री (DoNER) गंगापुरम किशन रेड्डी के साथ बैठे देखा गया. जबकी एक तस्वीर में, RRR अभिनेता को हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करते देखा गया.  दरअसल उनके द्वारा तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने comment box  में लाल दिल और आग इमोटिकॉन्स के साथ टिप्पणी की. एक प्रशंसक ने टिप्पणी करते हुए कहा “राम चरण गरु भारतीय सिनेमा का असली चेहरा हैं. तो दुसरे प्रशंसक ने लिखा, “राम चरण हमेशा सभी को गर्व महसूस कराते है” वही तीसरे प्रशंसक ने लिखा, “राम चरण भारत का गौरव ग्लोबल स्टार है”

इसे भी पढ़ें: जापान में जी7 शिखर सम्मेलन में पीएम मोदी की अनुकरणीय भागीदारी

इवेंट में फिल्म टूरिज्म फॉर इकोनॉमिक ग्रोथ एंड कल्चरल प्रिजर्वेशन चर्चा के दौरान, ‘आरआरआर’ स्टार ने कहा, “कश्मीर एक ऐसी जगह है, मैं यहां इसलिए आ रहा हूं क्योंकि मेरे पिता (चिरंजीवी) एक ही उद्योग में हैं. मैं उनके पास है 45 साल से एक अभिनेता के रूप में काम कर रहा हूं. मैं दूसरी पीढ़ी हूं, मैं 1986 से यहां आ रहा हूं, यह पहली बार था जब मैं कश्मीर में था, मेरे पिताजी ने यहां गुलमर्ग, सोनमर्ग और इन सभी खूबसूरत इलाकों में बड़े पैमाने पर शूटिंग करते आये है.  मैं बचपन में यहां आया करता था. गर्मी की छुट्टियों में यह एक उपलब्धि की तरह होता है.

आपको बता दें कश्मीर में होने वाली तीसरी जी20 बैठक के बारे में बात करते हुए RRR अभिनेता राम चरण ने कहा, “हम कश्मीर से प्यार करते हैं. यह इतनी खूबसूरत जगह है. मुझे बहुत खुशी है की सरकार ने इसे जी20 बैठक के लिए चुना.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read