Bharat Express

बाहुबली देखिए अब नए अंदाज में, एसएस राजामौली ने एनिमेटेड सीरीज ‘Baahubali Crown Of Blood’ की घोषणा की

निर्देशक एस.एस. राजमौली (SS Rajamouli) ने “बाहुबली” फिल्म के दो भागों पर आधारित एनिमेटेड सीरीज “बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड” (Baahubali Crown Of Blood) की घोषणा की है.

Baahubali Crown Of Blood

Baahubali Crown Of Blood

निर्देशक एस.एस. राजमौली (SS Rajamouli) ने “बाहुबली” फिल्म के दो भागों पर आधारित एनिमेटेड सीरीज “बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड” (Baahubali Crown Of Blood) की घोषणा की है. यानी एक बार फिर दर्शकों को ‘बाहुबली’ का तोहफा मिलने वाला है. उनकी इस सीरीज का टाइटल ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ है और डायरेक्टर एसएस राजामौली ने ये घोषणा खुद की है. ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ की सफलता के बाद इस सीरीज के बारे में जानकर फैन्स की इक्साइट्मन्ट डबल हो गई है. हालांकि इस सीरीज की खास बात ये है कि ये पूरी तरह से एनिमेटेड होने वाली है.

बाहुबली द क्राउन ऑफ ब्लड

निर्देशक एस एस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया उकाउंट पर एक पोस्ट जारी कर इस सीरीज की घोषणा दी है. इस सीरीज का नाम है ‘बाहुबली द क्राउन ऑफ ब्लड’. यह एक एनिमेटेज सीरीज है. इस फिल्म की क्या कहानी होगी और इसके कलाकार कौन होंगे, अभी इस बात से पर्दा नहीं उठाया गया है. इसमें कौन से कलाकारों की आवाज और लुक को दिखाया जाएगा ये कहना मुश्किल होगा, लेकिन ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ की अनाउंसमेंट के बाद फैन्स काफी उत्साहित हैं और इसकी कहानी जानने के लिए भी बेताब हैं.

राजमौली ने शेयर की वीडियो

राजमौली ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ‘एक्स’ पेज पर सीरीज के नाम से जुड़ा टीजर साझा किया, जिसके बैकग्राउंड में साफ-साफ बाहुबली के नारे सुनाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, “जब महिष्मति के लोग उनका नाम जपते हैं तो ब्रह्मांड की कोई भी ताकत उन्हें वापस लौटने से नहीं रोक सकती. बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड, एक एनिमेटेड सीरीज का ट्रेलर जल्द ही आएगा!”

जानें कहा रिलीज होगी ये फिल्म

बता दें कि राजामौली ने साल 2015 में प्रभास के साथ बाहुबली: द बिगनिंग बनाई थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, फिर 2017 में बाहुबली (Baahubali 2) आई. इस फिल्म ने भी खूब कमाया है. वहीं फैंस ये जानने के लिए मरे जा रहे हैं कि ये ओटीटी पर आएगी या फिर बड़े पर्दे पर, खैर आने वाले दिनों में इसके बारे में फैंस को पता चल ही जाएगा. सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं, सुपर बाहुबली. एक यूजर ने सवाल किया कि ये क्या नेटफ्लिक्स पर आएगी.

Bharat Express Live

Also Read