Bharat Express

Bigg Boss OTT 2: अविनाश सचदेव पर इस एक्ट्रेस ने लगाया पलक को धोखा देने का आरोप तो अविनाश ने कहा प्यार हो गया था खत्म

बिग बॉस ओटीटी 2 में प्रवेश करने से पहले, पलक और अविनाश डेटिंग कर रहे थे और उनकी सगाई भी हो चुकी थी. लेकिन, किन्ही वजहों  से उन्होंने सगाई तोड़ दी थी

Bigg Boss Ott 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में इस बार एक्स कपल अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी बिग बॉस के घर के अंदर बड़े मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. वहीं दोनों को एक दूसरे का सामना करना पड़ रहा है. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में प्रवेश करने से पहले, पलक और अविनाश डेटिंग कर रहे थे और उनकी सगाई भी हो चुकी थी. लेकिन, किन्ही वजहों  से उन्होंने सगाई तोड़ दी थी हालांकि, उनका रिश्ता बुरे मोड़ पर खत्म हुआ और यह भी बताया गया कि अविनाश ने पलक को धोखा दिया था.

पलक संग ब्रेकअप पर अविनाश ने दी सफाई

बिग बॉस ओटीटी 2 के लेटेस्ट एपिसोड में अविनाश को अपनी सफाई देते हुए देखा गया. उन्होंने कहा कि वह पलक से प्यार करते थे और इस तरह उनका ब्रेकअप हो गया. उन्होंने बचाव किया कि वह उनका ब्रेकअप हो गया है और वह आगे बढ़ चुके हैं तो इसे धोखाधड़ी कैसे माना जाएगा.

सिमरन ने नहीं किया भरोसा

जिया ने भी उनकी बात से सहमति जताते हुए कहा कि अगर ब्रेकअप के बाद किसी और के साथ आगे बढ़ गए तो यह धोखा नहीं है. हालांकि, एक्ट्रेस सिमरन बुधरुप ने अविनाश की सफाई को झूठा बताया है. लेकिन, सिमरन और पलक दोस्त है और सिमरन के दावे के अनुसार, वह पुरसवानी के करीबी है.

ये भी पढ़े:Rose Water Benefits: गुलाब जल से होते हैं ये 3 फायदे, जानें, इस्तेमाल करने के तरीके

अविनाश को बताया झूठा

सिमरन ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का क्लिप शेयर किया और अविनाश को झूठा बताया. इतना ही नहीं इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिमरन ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा कितना झूठा है. अविनाश को प्यार नहीं हुआ उसने मेरी दोस्त पलक पुरसवानी को धोखा दिया जब उनकी सगाई थी और उसने बेशर्मी से उसका दिल और भरोसा तोड़ा. ये आपका हीरो नंबर 1 नहीं बल्कि ये तो झूठा नंबर 1 है. आपकों बता दें कि अविनाश अपनी छोटी बहू की को-स्टार रुबीना दिलैक को भी डेट कर रहे थे .

Also Read