Bharat Express

दतिया में दर्दनाक हादसा: शादी समारोह से लौट रहा ट्रक नदी में गिरा, 12 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

दतिया के दुरसाडा थाना इलाके के बुहारा गांव के पास ट्रक अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया. जिसमें 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

दतिया में बारातियों से भरा ट्रक नदी में गिरा

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में भीषण हादसा हो गया. जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह से एक ट्रक में बैठकर लोग घर वापस जा रहे थे. तभी दतिया के दुरसाडा थाना इलाके के बुहारा गांव के पास ट्रक अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया. जिसमें 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर पुलिस के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद हैं.

गृह मंत्री ने बचाव कार्य को तेज करने के दिए निर्देश

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई है. इसके अलावा रेस्क्यू टीम को भी बुला लिया गया है और नदी में डूबे लोगों को ढूंढा जा रहा है. राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बचाव कार्य को तेज करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं. इसके अलावा घायलों का बेहतर इलाज के लिए स्वास्थ्य विभाग को निर्देशित किया है. पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- UCC पर मचा सियासी घमासान, बीजेपी बोली- संविधान की जगह कुरान पढ़ते हैं ओवैसी, इसलिए समझ नहीं आता

बुहरा नदी में गिरा ट्रक

बताया जा रहा है कि ट्रक में सवार लोग टीकमगढ़ के जतारा से शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर बुहरा नदी में गिर गया. ट्रक के गिरते ही चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही एसपी प्रदीप शर्मा अपने अधीनस्थों के साथ पहुंच गए. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read