Bharat Express

भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेंद्र राय को APJ अब्दुल कलाम अवॉर्ड, पूर्व राष्ट्रपति की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में होंगे सम्मानित

इस मौके पर एक कॉन्क्लेव का आयोजन भी किया जाएगा जिसका शीर्षक होगा- भारत को G20 की अध्यक्षता कैसे मिली और इसके सुखद परिणाम क्या होंगे?

upendra-rai

भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन एमडी व एडिटर इन चीफ उपेंद्र राय

भारत के पूर्व राष्ट्रपति और मिसाइल मैन एपीजे अब्दुल कलाम की 8वीं पुण्यतिथि कल यानी 27 जुलाई, 2023 को मनाई जाएगी. इस मौके पर एपीजे अब्दुल कलाम फाउंडेशन एक कॉन्क्लेव आयोजित करने जा रहा है. एपीजे अब्दुल कलाम ग्लोबल फाउंडेशन (अवॉर्ड्स) ने वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय के राष्ट्र निर्माण में उनके योगदान की सराहना की है. विज्ञान भवन में गुरुवार को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन, एमडी व एडिटर इन चीफ उपेंद्र राय को युवाओं को प्रेरित करने व अनगिनत लोगों का भविष्य संवारने के लिए ‘आइकॉनिक मीडिया पर्सनालिटी ऑफ द कंट्री’ की श्रेणी में एपीजे अब्दुल कलाम अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

इस मौके पर एक कॉन्क्लेव का आयोजन भी किया जाएगा, जिसका शीर्षक होगा- भारत को G20 की अध्यक्षता कैसे मिली और इसके सुखद परिणाम क्या होंगे? इसके पहले वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय को टायकून ग्लोबल मैगजीन की तरफ से आयोजित टाइकून ग्लोबल गवर्नेंस एंड बिजनेस अवॉर्ड सेरेमनी में ‘मोस्ट इंपैक्टफुल जर्नलिस्ट इन इलेक्ट्रॉनिक एंड सोशल मीडिया’ अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था.

वहीं ग्लोबल मैगजीन GTTC INSIGHTS ने भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन, एमडी और एडिटर इन चीफ उपेंद्र राय को अपने कवर पेज पर जगह दी थी. प्रसिद्ध टायकून मैगजीन ने भी उन्हें अपने कवर पेज पर जगह दी थी.

भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेंद्र राय पत्रकारिता की दुनिया में जाना-पहचाना नाम हैं. पत्रकारिता के क्षेत्र में योगदान के लिए वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय को कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है. इसी वर्ष मई महीने में दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्हें ‘चाणक्य अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया था.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest