Bharat Express

Noida: अपराधियों के खिलाफ CP लक्ष्मी सिंह का ताबड़तोड़ एक्शन, एक सप्ताह में आधा दर्जन बदमाश एकाउंटर में घायल

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में अपराधियों से निपटने के लिए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा है.

noida

नोएडा पुलिस कर रही है ताबड़तोड़ कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में अपराधियों से निपटने के लिए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा है. ताबड़तोड़ हो रहे एक्शन से अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है. इस अभियान के तहत नोएडा जिले में पिछले एक हफ्ते में पुलिस मुठभेड़ में आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश घायल हुए है. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. ये एनकाउंटर जिले के अलग-अलग थाना इलाकों में हुईं.

अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में शुरू हुए इस अभियान में पहली मुठभेड़ 2 अगस्त को बिसरख थाना इलाके में हुई. जिसमें राहगीरों से चेन लूटने वाले गिरोह के दो बदमाशों को गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया. इसके बाद अगले दिन यानी कि 3 अगस्त को एटीएस गोल चक्कर के पास बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया.

जिले में हुईं आधा दर्जन से ज्यादा मुठभेड़

5 अगस्त को थाना सेक्टर 142 में पुलिस से हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी, वहीं 6 अगस्त को दादरी पुलिस ने कार में सवारी बैठाकर लूटने वाले दो लुटेरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. उसी दिन थाना सेक्टर 58 पुलिस को एक अन्य बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली. इसके अलावा 6 अगस्त को ही देर रात सूरजपुर पुलिस की कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया. जिसे गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया.

यह भी पढ़ें- CM Yogi के खिलाफ ‘अपमानजनक’ पोस्ट करना पड़ा भारी, पुलिस ने व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन को किया गिरफ्तार

सीपी लक्ष्मी सिंह ने दुरुस्त की कानून-व्यवस्था

नोएडा की कमान जब से लक्ष्मी सिंह ने संभाली है, तब से अपराधियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है. आएदिन गिरोह चलाने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी कर उन्हें जेल भेजा रहा है. जिले की कानून-व्यवस्था में काफी सुधार होने के साथ ही महिलाओं के साथ होने वाले अपराध में भी काफी कमी आई है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read