Bharat Express

कानपुर में रूह कंपा देने वाली घटना,पत्नी लगा रही थी फांसी और पति बना रहा था मोबाइल से वीडियो

पत्नी लगा रही थी फांसी और पति बना रहा था मोबाइल से वीडियो

कानपुर के हनुमंत नगर से एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसे  सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी. हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के गुलमोहर विहार उस्मानपुर में मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव फंदे से लटकता पाया गया. इससे पहले जब महिला खुदकुशी करने जा रही थी, तब पति ने  उसका वीडियो बना रहा था. पति को वीडियो बनाता देख महिला फंदे से नीचे उतर आई थी लेकिन कुछ देर बाद उसने फांसी लगा ली.

सूचना मिलने पर महिला के मायके वाले पहुंचे उन्होंने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है. एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर लिया है.  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

महिला के पति का नाम संजीव गुप्ता है जो प्राइवेट नौकरी करता है. पांच साल पहले किदवई नगर की रहने वाली शोभिता गुप्ता से उसका विवाह हुआ था. दोनों की ढ़ाई वर्ष की एक बेटी भी है. संजीव ने बताया कि सोमवार को उसके और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसके बाद उसकी पत्नी ने खुदकुशी कर ली.

इसका संजीव ने कमरे में ही वीडियो बना लिया और कहा कि यह वीडियो तुम्हारे घर वालों को भेजूंगा कि तुम इस तरह का काम करती हो. इतना सुन शोभिता नीचे उतर आई.  कुछ देर बाद शोभिता नीचे कमरे में आई और फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read