Bharat Express

IND vs AFG: आमने-सामने आए विराट कोहली और नवीन-उल-हक, हाथ मिलाकर एक दूसरे को लगाया गले, देखें VIDEO

वर्ल्ड कप 2023 में भारत और अफगानिस्तान मैच के दौरान नवीन-उल-हक अचानक से विराट कोहली के सामने आ गये. जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने हाथ मिलाया और पूराने विवाद को खत्म किया.

Virat Kohli And Naveen-ul-Haq

विराट कोहली और नवीन-उल-हक (सोर्स- X)

Virat Kohli And Naveen-ul-Haq Video: वर्ल्ड कप 2023 में बुधवार को भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में भारत ने 8 विकेट से जीत दर्ज की. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोनों टीमें आज अपना दूसरा मैच खेलने के लिए उतरी थी. इस मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ, जिसे देखकर क्रिकेट फैंस हैरान हैं. टीम इंडिया के बैटिंग के दौरान नवीन उल हक अचानक से विराट कोहली के पास आए और उनसे हाथ मिलाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कोहली के पास अचानक आए नवीन उल हक

टीम इंडिया की पारी के दौरान 26 वें ओवर के दौरान नवीन उल हक और विराट कोहली आमने-सामने आए लेकिन इस बार दोनों में किसी तरह का गुस्सा या नाराजगी नहीं थी. दोनों खिलाड़ियों ने हंसते हुए एक दूसरे से हाथ मिलाया, फिर एक दूसरे से कुछ बातें की और फिर गले मिलकर अलग हो गये. इस तरह से महीनों से चल रहे दोनों खिलाड़ियों के बीच का विवाद बिना किसी ड्रामे के खत्म हो गया.

ये भी पढ़ें-  IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने जड़ा तूफानी शतक, तोड़ डाला सचिन का वर्ल्ड रिकॉर्ड

विराट और नवीन-उल-हक के बीच क्या था विवाद

विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच इसी साल आईपीएल के 16वें सीजन में विवाद हो गया है. लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच मैच के दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच कहा सुनी हो गई थी. जिसके बाद विवाद और बढ़ गया. दोनों खिलाड़ियों के बीच मैच के दौरान कहा-सूनी भी हुई थी. दोनों को टीवी पर गुस्से में कुछ बोलते हुए देखा गया था. मैच खत्म होने के बाद नवीन उल हक और विराट कोहली एक दूसरे से हाथ मिलाने के लिए पहुंचे. इसी दौरान विराट कोहली की किसी बात पर नवीन उल हक ने उनका हाथ जोर से झटक दिया था.

विवाद में गंभीर की भी हुई थी एंट्री

विवाद यहीं नहीं थमा, मैच के बाद लखनऊ टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर में इसके कूद गये थे. जिसके बाद गंभीर और कोहली के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी. इस विवाद के बाद सोशल मीडिया पर भी ये विवाद जारी रहा. अफगानिस्तान के गेंदबाज कई मौके पर कोहली का नाम लिये बिना उन पर निशाना साध चुके हैं.

Also Read