Bharat Express

वेडिंग एनिवर्सरी पर Shipla ने Raj Kundra पर लुटाया प्यार, ऐसी रही है दोनों की लव स्टोरी

Shilpa Shetty बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस में एक से हैं. उन्होंने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. आज कपल के इस खास मौके पर दोनों अपना 14वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस में एक से हैं. उन्होंने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. आज कपल के इस खास मौके पर दोनों अपना 14वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर शिल्पा ने राज कुंद्रा संग अपनी कईं रोमांटिक तस्वीरों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने पति को शादी की सालगिरह की बधाई दी है.

राज कुंद्रा के साथ शेयर किया फोटोज

शिल्पा ने राज कुंद्रा संग अपनी तस्वीरों का कोलाज बनाकर जो वीडियो शेयर की है उसमें वो राज संग कुछ रोमांटिक पलों को एंजाॅय करती हुई नजर आ रही हैं. इस क्यूट से वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है- ’14 साल. तुम्हें बहुत सारा प्यार, मेरी कुकी. यू आर माई हैप्पी प्लेस, राज कुंद्रा, एनिवर्सरी, ग्रेटिट्यूड, टूगेदरनेस, हसबैंडलव.’

राज कुंद्रा ने रोमांटिक अंदाज में शिल्पा को किया विश

वहीं शिल्पा के अलावा राज कुंद्रा ने भी इस खास मौके पर एक बेहद ही प्यारा सा पोस्ट शेयर करते हुए अपनी लविंग वाइफ को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है. राज ने अपने इंस्टाग्राम पर शिल्पा के साथ अपनी शादी से लेकर अब तक की कुछ तस्वरों का कोलाज बनाया है, जिसमें शादी से अब तक कितने महीने, कितने हफ्ते और कितने दिन हुए वो लिखा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए राज ने कैप्शन में लिखा है- ’14 साल एंड यू स्टिल जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉऊ! 14वीं सालगिरह मुबारक हो शिल्पा शेट्टी, ब्लेस्ड, वाइफ, एंजल लव.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

ऐसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

बता दें कि साल 2007 में रिएलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ के सीजन 5 के दौरान शिल्पा राज से मिली थीं. इसके बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाकातें धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी. फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. इसके बाद एक दिन राज ने शिल्पा को 5 कैरेट की डायमंड रिंग पहनाकर सबके सामने शादी के लिए प्रपोज कर दिया. फिर दोनों ने 22 नवंबर, 2009 को शादी कर ली. शादी के बाद दोनों की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव भी आए लेकिन दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े दिखे. आज ये कपल हैपिली मैरिड हैं. दोनों के एक बेटा और एक बेटी है.

 

Also Read