Bharat Express

तारक मेहता के सुंदर ने बनाया पीएम मोदी का स्टैच्यू, सिग्नेचर कुर्ता और जैकेट पहने हुए नजर आ रहे PM, खूब मिल रही वाहवाही

Tarak Mehta, PM Modi Statue

तारक मेहता पीएम मोदी का स्टैच्यू

Mayur Vakani Made PM Modi’s statue :  टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मयूर वकानी ने PM नरेंद्र मोदी का शानदार स्टैच्यू बनाया है. इस स्टैच्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सुंदर का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी ने गुजरात चुनाव से पहले ही PM नरेंद्र मोदी का बेहद शानदार स्टेच्यू बनाया है. उन्होंने अपनी मूर्तिकला की कई आश्चर्यजनक तस्वीरें पोस्ट भी कीं हैं. मयूर वकानी का ये टैलेंट देखकर फैंस तारीफ करने से पीछे नही हट रहे हैं.

मयूर और उनकी टीम ने बनाया स्टेच्यू

इन फोटोज को शेयर करते हुए मयूर वकानी ने लिखा, ‘PM के साथ एक सेल्फी. इस स्टेच्यू को फाइनल टच दिया जा रहा है. मयूर वकानी और उनकी टीम ने इस शानदार स्टेच्यू को बनाया है’.  मयूर वकानी इन फोटोज में अपनी टीम के साथ PM मोदी के स्टेच्यू पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं.

फैंस ने मज़ेदार कॉमेन्ट किए

फैंस उनकी एक्टिंग के अलावा कला से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं. एक नेटिजन्स ने लिखा, “कमाल का काम मयूर भाई”. एक अन्य ने कमेंट किया, “अति सुंदर भाई”. वहीं कई यूजर्स  ने इसका मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि मयूर उर्फ ​​सुंदर ने मूर्ति बनाने के लिए उनके ऑनस्क्रीन ‘माई डियर जीजाजी’ जेठालाल (दिलीप जोशी) से पैसे लिए होंगे.

दिशा वकानी के भाई हैं मयूर

मयूर वकानी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन यानी दिशा वकानी के रियल भाई हैं. मैटरनिटी लीव के बाद दिशा वकानी तारक मेहता में दिखाई नहीं दी हैं, वहीं मयूर वकानी अभी भी इस शो का हिस्सा हैं.

गले में कैंसर की अफवाह

मयूर ने दिशा के गले में कैंसर की अफवाहों को गलत ठहराया है. मयूर ने कैंसर की अफवाहों को लेकर जवाब दिया था, “हमेशा इस तरह की अफवाहें मीडिया में फैलती रहती हैं वह एकदम स्वस्थ हैं और ये अफवाहें बिलकुल झूठ है. आये दिन हमें हर दिन उनके बारे में अफवाहें सुनने को मिलती रहतीं हैं फैंस को ऐसी अफवाहों पर भरोसा नहीं करना चाहिए”.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read