Bharat Express

सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद क्यों हो रहा है गैंगस्टर आनंदपाल का जिक्र, कौन है ये ‘लेडी डॉन’ चीनू?

सूत्रों के मुताबिक, राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की बेटी चरणजीत सिंह उर्फ चीनू ने रोहित गोदारा के साथ मिलकर इस हत्या की साजिश रची थी.

Sukhdev Singh Gogamedi Murder

Sukhdev Singh Gogamedi Murder

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: चीनू कुख्यात भारतीय गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की बेटी है. वो 2017 में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था. चीनू को गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या और आपराधिक गतिविधियों में कथित संलिप्तता के बाद से देश में “लेडी डॉन” के नाम से जाना जाता है. माना जाता है कि वह फिलहाल दुबई में रह रही हैं. चीनू पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में शामिल होने का संदेह है. हालांकि, चीनू की उम्र क्या है इसके बारे में तो नहीं पता लेकिन अनुमान के मुताबिक वह 20 के आसपास होगी.

परिवार: चीनू आनंदपाल सिंह की बेटी है और उसकी एक छोटी बहन है.

आरोप: चीनू पर जबरन वसूली, हत्या और मादक पदार्थों की तस्करी सहित विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है.

पुलिस जांच: हालांकि पुलिस अभी तक चीनू को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई है, लेकिन उसकी कथित आपराधिक गतिविधियों के लिए जांच चल रही है.

रोहित गोदारा के साथ मिलकर चीनू ने रची साजिश!

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में सूत्रों से चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की बेटी चरणजीत सिंह उर्फ चीनू ने रोहित गोदारा के साथ मिलकर इस हत्या की साजिश रची थी. पुलिस का शक आनंदपाल गैंग के पूर्व सदस्यों तक भी पहुंचा है, जो अब रोहित गोदारा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.शुक्रवार को चीनू ने दुबई से एक वीडियो बयान जारी कर सुखदेव सिंह की हत्या में खुद को निर्दोष बताया. हालांकि संपत्ति विवाद के कारण इस हत्याकांड में चीनू के शामिल होने का संदेह है.

यह भी पढ़ें: UP News: मऊ में दीवार गिरने से 7 की मौत, 2 दर्जन महिलाएं घायल, सीएम ने मुआवजे का किया ऐलान

आख़िर कौन है चीनू?

गैंगस्टर आनंदपाल की बेटी चीनू दुबई में रहती है और वहीं से आनंदपाल गैंग का संचालन करती है. चीनू का नाम तब चर्चा में आया जब पिछले साल राजू ठेहट के एनकाउंटर के दौरान एक आरोपी शक्ति सिंह ने राजू ठेहट की हत्या की साजिश में चीनू की भूमिका के बारे में बताया था.चीनू राजू ठेहट मामले में वांछित है. विदेश में होने के कारण पुलिस उनके खिलाफ आरोप पत्र दायर नहीं कर सकी और मामले की जांच लंबित है.

अपराध में चीनू का नाम पहली बार 2015 में आया था जब आनंदपाल नागौर के लाडनू में पेशी से लौटते वक्त फिल्मी अंदाज में फरार हो गई थी.फिर वह फरारी के दौरान अलग-अलग जगहों पर रही.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read