Bharat Express

इस Valentine Day को बनाएं खास, अपने पार्टनर के साथ इन जगहों का लें मजा

Valentine Day Destinations: अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ इस वैलेंटाइन डे कहीं बाहर जाने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कुछ जगहें..

Valentine Day Destinations

Valentine Day Destinations

Valentine Day Destinations: अगर आपका भी प्लान वैलेंटाइन डे पर कहीं घूमने जाने का है, तो आप अपने पार्टनर के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। यही वो समय है जब अलग-अलग जगहों को एक्सप्लोर करने में मजा आता है। अभी का मौसम इतना प्यारा होता है कि ना तो ज़्यादा गर्मी लगती है और ना ही ज्यादा ठंड। अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ इस वैलेंटाइन डे कहीं बाहर जाने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं, भारत की उन जगहों के बारे में जहां आपको शांति के साथ साथ सुकून का भी एहसास होगा और आपका दिन बहुत अच्छा गुजरेगा। आइए आपको कुछ फेमस जगहों से रूबरू कराते हैं।

1.घूम सकते हैं मुंबई (Valentine Day Destinations)

वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए आप मुंबई भी जा सकते है। यहां बीच पर बैठकर लहरों का आनंद ले सकते है। मुंबई शहर के फेमस मंदिर और खूबसूरत जगहों के साथ स्ट्रीट फूड का आनंद ले सकते है। यहां का तापमान सदियों में भी सामान्य रहता है, जिससे आपको ठंड का पता नहीं चलेगा।

2.गोवा में कर सकते हैं एन्जॉय

वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए गोवा बेस्ट ऑप्शन है। आप गोवा के समुद्र, बीच, नाइटलाइफ़, पार्टी और मस्ती का आनंद ले सकते है। गोवा दुनियाभर में फेमस है। वैलेंटाइन डे में आप गोवा घूमने का प्लान बना सकते हैं। इस जगह पर आप अपने पार्टनर के साथ या अकेले ट्रिप प्लान कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : आज से शुरू हुआ प्यार का महीना, जानें कब है प्रपोज डे, किस डे और चॉकलेट डे, ये रही पूरी लिस्ट

3.शिमला (Valentine Day Destinations)

अगर आपको अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करना है तो शिमला एक पर्फेक्ट प्लेस है। वहां के प्राकृतिक एहसास बहुत ही प्यारे होते है। अगर आपको भी बर्फबारी पसंद है तो आपके लिए शिमला बेस्ट ऑप्शन है।

Also Read