Bharat Express

Today Horoscope 8 February 2024: मेष राशि वाले नौकरी को लेकर रहें सावधान! इन राशियों के लिए आज का राशिफल बेहद खास

Today Horoscope 8 February 2024: आज भगवान विष्णु की कृपा पाने के लिए उन्हें शंख से जल अर्पित करें. जरुरतमंदों की सेवा करें, उन्हें खाने की वस्तुएं दें. 8 फरवरी 2024 का राशिफल मेष से लेकर मीन राशि तक के लिए कैसा रहेगा? जानिए.

8 February 2024 rashifal

आज का राशिफल (8 फरवरी 2024)

Today Horoscope 8 February 2024: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मीन तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

नौकरी करने वाले कार्यस्थल पर सावधानी बरतें. आलस से काम प्रभावित होगा. बिजनेस में लेनदेन को लेकर सतर्क रहें. युवा वर्ग नकारात्मकता से दूर रहें. पाचन क्रिया से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

पार्टनरशिप का व्यापार करने वाले लेनदेन को लेकर सतर्क रहें. छात्र मस्तिष्क पर अधिर जोर ना दें. युवाओं के लिए समय विपरीत हो सकता है. परिवार में सब अच्छा रहेगा. सेहत को लेकर सतर्क रहना होगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वालों को कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. किसी भी काम में जल्दबाजी करने से बचें. युवा लोग महिलाओं का सम्मान करें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में तालमेल बैठाकर चलना होगा. कारोबार में कोई भी बड़ा फैसला लेने से बचें. चिंता से दूर रहें, नहीं तो परेशानी होगी.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर अधिकारी आपके कार्यों से प्रसन्न रहेंगे. पिता की संपत्ति का लाभ मिल सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर मन मुटाव हो सकता है. संतान की पढ़ाई में खर्च हो सकता है. फिजूलखर्ची से बचें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर कुछ ऐसा ना करें जिसके नौकरी में दिक्कत आए. बिजनेसमैन ग्रहकों से अच्छा संपर्क बनाकर रखें. गुस्सा करने से बचें. मानसिक तनाव से सेहत पर असर होगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन मध्यम रहेगा. सरकारी नौकरी में काम करने वालों को तालमेल बनाकर चलना होगा. कार्यस्थल पर अधिकारियों से बात सुननी बड़ सकती है. बिजनेस में कोई बड़ा नुकसान पहुंचा सकता है. स्वास्थ्य को लेकर खास सावधान रहना होगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

जॉब में परेशानियों का अनुभव मिल सकता है. बिजनेस में समझौता कर सकते हैं. कोई साथी आर्थिक नुकसान पहुंचा सकता है. मनचाहे काम को करने का मौका मिल सकता है. कमर दर्द की समस्या हो सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए अच्छा है. कार्यक्षेत्र में काम के प्रति समर्पिण रहेगा. व्यापार में निवेश करने से पहले अच्छे विचार करें. छात्रों को सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. परिवार में बड़े-बुजुर्गों की सेहत का खास ख्याल रखना होगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

नौकरी करने वालों का मन खुश रहेगा. मन में संतोष की भावना रहेगी. बिजनेस करने वालों की तरक्की होगी. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी. खान पान में लापरवाही न बरतें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर साथ में काम करने वालों का साथ मिलेगा. पारिवारिक वाद-विवाद से दूर रहें. बिजनेस में कोई अच्छा प्लानिंग कर सकते हैं. सेहत अच्छी रहेगी.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

पार्टनरशिप में कार्य करने वालों को साथी के साथ अनबन हो सकती है. मन परेशान रहेगा. छात्रों को सफलता पाने में कुछ परेशानी आएगी. बीमारी से आराम मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: चंद्र ग्रहण से सावधान रहें 5 राशियों के लोग, जीवन में होगा ये बड़ा बदलाव!

यह भी पढ़ें: मनचाहा प्यार के लिए वरदान हैं ये 4 आसान उपाय! आजमाएं इस वैलेंटाइन पर

Also Read