Bharat Express

ड्रीमलैंड के मालिक पवन भड़ाना ने की खुदकुशी, 500 करोड़ रुपये का था कारोबार

Pawan Bhadana Suicide: ड्रीम लैंड बिल्डर के मालिक पवन भड़ाना खुदकुशी कर ली है. मामला उत्तर प्रदेश के फेज-2 का बताया जा रहा है. पवन भड़ाना की खुदकुशी की वजह का पता अब तक नहीं चल सका है.

Pawan Bhadana

पवन भड़ाना.

Pawan Bhadana Suicide News: ड्रीमलैंड के मालिक पवन भड़ाना ने खुदकुशी कर ली है. पवन भड़ाना यूपी के नोएडा में ड्रीमलैंड प्रमोटर एंड कंसल्टेंट प्राइवेट नामक कंपनी को चला रहे थे. बता दें कि यह मामला नोएडा के फेज-2 का है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक पवन भड़ाना की खुदकुशी की पुष्टि अभी नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन भड़ाना नोएडा के फेज-2 के सेक्टर 93 स्थित अपने कमरे में मृत पाए गए.

500 करोड़ का है कारोबार

पवन भड़ाना ड्रीमलैंड प्रमोटर एंड कंसल्टेंट प्राइवेट कंपनी के मालिक थे. बताया जाता है कि इनका कारोबार तकरीबन 500 करोड़ रुपये का था. पुलिस अब तक ये जानकारी नहीं जुटा पाई है कि आखिर पवन भड़ाना ने खुदकुशी क्यों की? हालांकि पुलिस ने जब इस संबंध में उनके परिजनों से बातचीत की तो पता चला कि वे लंबे समय से डिप्रेशन में थे.

पवन के खिलाफ कई थानों में दर्ज हैं केस

पुलिस की जांच में यह बात भी निकलकर सामने आई है कि पवन भड़ाना के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई एफआईआर दर्ज हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में वे जमानत पर जेल से छूटकर बाहर आए थे. मामले के बारे में नोएडा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पवन भड़ाना ने थाना फेज-2 क्षेत्र स्थित अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी.

यह भी पढ़ें: बीजेपी सांसद उपेन्द्र रावत ने लौटाया टिकट, अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद लिया फैसला, जारी किया बयान

यह भी पढ़ें: आवारा कुत्तों को खिलाने वाले हो जाएं सावधान! हाई कोर्ट ने दिल्ली सरकार और अन्य लोगों को जारी किया नोटिस

-भारत एक्सप्रेस

Also Read