Bharat Express

India vs England 5th Test Day 1: धर्मशाला टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत का स्कोर 135-1, इंग्लैंड 83 रन से आगे

India vs England 5th Test Day 1: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबले की शुरूआत हो गई है.

Ind vs Eng

भारत बनाम इंग्लैंड (फोटो- बीसीसीआई)

India vs England 5th Test Day 1 : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पांचवे और आखिरी मुकाबले की शुरूआत हो गई है. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में ये मैच खेला जा रहा है. पहले दिन इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया और तीसरे सत्र आते-आते पूरी टीम 218 रन पर ढेर हो गई. इसके जवाब में भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक यशस्वी जायसवाल (57 रन) का विकेट खोकर 135 रन बना लिए हैं. कप्तान रोहित शर्मा 52* रन और शुभमन गिल 26* रन बनाकर क्रीज पर हैं. भारत इस समय इंग्लैंड से 83 रन पीछे है. इससे पहले इंग्लैंड की पहली पारी में भारत के स्पिनर्स ने शानदार प्रदर्शन किया. कुलदीप यादव ने 5 विकेट झटके. वहीं आर अश्विन ने 4 विकेट चटकाए. जबकि रवींद्र जडेजा को एक सफलता मिला. इंग्लैंड की ओर से ओपनर जैक क्रॉली और बेन डकेट ने मिलकर पहले विकेट के लिए 64 रनों की साझेदारी की. इसके बाद कोई भी इंग्लिश बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read