Bharat Express

Jubin Nautiyal Health Update: सिर और पसली में आई थी चोट, जानिए अब कैसी है सिंगर जुबिन नौटियाल की तबीयत

JUBIN NAUTIYAL HEALTH UPDATE: जानिए अब कैसे हैं जुबिन नौटियाल, बोले- ‘भगवान ने मुझे बचा लिया’

Jubin Nautiyal Health Update

जुबिन नौटियाल ने हॉस्पिटल से शेयर की अपनी तस्वीर (फोटो सोशल मीडिया)

Jubin Nautiyal: फेमस इंडियन सिंगिंग सेंसेशन जुबिन नौटियाल शुक्रवार की सुबह  एक दुर्घटना का शिकार हो गए. उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  लेकिन प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के घायल होने की खबर जब से सामने आई है, तभी से उनके चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं. बता दें, शुक्रवार को जुबिन जब सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे तो उस वक्त वह गिर गए, जिसके बाद उनकी कोहनी और रिब्स में फ्रैक्चर आ गया. ऐसे में उनके फैंस काफी चिंतित हैं और उनकी सेहत के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं.

जुबिन ने दी अपनी सेहत की जानकारी

जुबिन ने अब खुद अपनी सेहत की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. जुबिन ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर बैठे नजर आ रहे हैं. जुबिन के शेयर करते ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है, जिसमें वह हॉस्पिटल के ड्रेस पहने खाना खाते नजर आ रहे हैं. बता ये तस्वीर वायरल होते ही फैंस की खुशियों का ठिकाना नही है.

भगवान मुझे देख रहे थे

इस तस्वीर के साथ जुबिन नौटियाल ने अपने चाहने वाले फैंस को सेहत की जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. भगवान मुझे देख रहे थे और उस घातक दुर्घटना से मुझे बचा लिया. मुझे छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं. आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद’.

ये भी पढ़ें- Jubin Nautiyal: सीढ़ियों से गिरे जुबिन नौटियाल, सिर और पसली में आई चोट, जानिए कैसी है अब सिंगर की तबीयत

बता दें,जुबिन नौटियाल हाल के दिनों में ‘तू सामने आए’, ‘मानिके’, और ‘बना शराबी’ जैसे पॉपुलर ट्रेडिंग गानों के लिए सुर्खियों में हैं. वह बॉलीवुड के फेमस और यूथ के बीच सबसे पसंदीदा सिंगर्स में से एक हैं. हाल ही में जुबिन का नया गाना ‘तू सामने आए’ रिलीज हुआ है. उन्हें गुरुवार को ही योहानी के साथ सॉन्ग रिलीज इवेंट में देखा गया था.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read