Bharat Express

Uttar Pradesh: मां और पत्नी को उतारा मौत के घाट, 3 बच्चों को भी छत से फेंका… 5 कत्ल के बाद सनकी युवक ने उठाया ये घातक कदम, गांव में मचा कोहराम

UP News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले का मामला. घटना सामने आने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. मामले की जांच पुलिस और एफएसएल टीम कर रही है.

Sitapur

इसी घर में हुई घटना-फोटो सोशल मीडिया

Sitapur: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत होने से पूरे गांव में कोहराम मच गया है. मीडिया सूत्रों के मुताबिक युवक ने पहले मां की गोली मारकर हत्या की. इसके बाद पत्नी और बच्चों की भी निर्मम हत्या करने के बाद खुद भी मौत को गले लगा लिया.

घटना सीतापुर जिले के मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव से सामने आई है. फिलहाल मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है. पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक आरोपी नशेड़ी था और मानसिक रूप से परेशान रहता था.

ये भी पढ़ें- दिव्यांग बहनों को आगे आने दें कहकर पीएम मोदी ने रोका भाषण…महबूबनगर रैली में तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा पंडाल

गांव में सनसनी

मीडिया सूत्रों के मुताबिक, पाल्हापुर में किसान वीरेंद्र सिंह के बेटे अनुराग सिंह ने इस रूह कंपा देने वाली हत्याकांड को अंजाम दिया है. बीती रात इस सनसनीखेज वारदात के सामने आने के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है. मानसिक रूप से विक्षिप्त अनुराग सिंह ने मां सावित्री देवी (62), पत्नी प्रियंका सिंह (40), बेटी आष्वी (12), बेटा आदविक और बेटी आरना (08) को मौत के घाट उतार दिया है.

इस तरह हत्याओं को अंजाम दिया

युवक ने मां को जहां गोली मार दी, वहीं पत्नी की हत्या हथौड़े से की और तीनों बच्चों को छत से नीचे फेंक दिया. एक बच्चे आदविक (4) को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसकी भी मौत हो गई है. घटना को अंजाम देने के बाद अनुराग सिंह (45) ने खुद भी आत्महत्या कर ली.

सीतापुर के एसएसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा कि आज मथुरा में रामपुर पुलिस को सूचना मिली कि मानसिक रूप से बीमार अनुराग सिंह नाम के व्यक्ति ने कथित रूप से खुद को गोली मारने से पहले अपने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी. इस घटना की जांच पुलिस और एफएसएल टीम कर रही है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read