Bharat Express

‘बेटी आप हाथ नीचे करो..रोना मत..’, बंगाल में पेंटिंग बनाकर लाई बालिकाओं के छलके आंसू, PM मोदी ने ऐसे दी सांत्वना- VIDEO

पीएम मोदी जब हावड़ा में स्पीच दे रहे थे तो बालिकाएं उनके लिए पेटिंग बनाकर लाईं. वे अपने हाथ उठाकर पीएम मोदी को पेटिंग दिखाने लगीं..उनकी आंखों से खुशी के आंसू बह निकले.

PM Modi public meeting

PM Modi Public Meeting Pictures: लोकसभा चुनाव—2024 के चौथे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में रैलियां करने पहुंचे. आज उन्होंने हुगली और हावड़ा में आमजन को संबोधित किया. पीएम मोदी को देखकर वहां के लोग काफी भावुक हो गए. पीएम जब हावड़ा में स्पीच दे रहे थे तो कुछ बालिकाएं उनके लिए पेटिंग बनाकर लाईं. वे अपने हाथ उठाकर पीएम मोदी को पेटिंग दिखाने लगीं..इस दौरान उनकी आंखों से खुशी के आंसू बह निकले.

भावुक बालिकाओं को देखकर पीएम मोदी ने उन्हें सांत्वना दी. एक वीडियो में पीएम मोदी को उनसे यह कहते सुना जा सकता है, कि— “बेटी आप हाथ नीचे करो..मैं ये (पेटिंग) आपसे ले लूंगा. मैंने देख लिया है…आप बड़े प्यार से चित्र बनाकर लाई हो. बेटा रोना मत!”

PM Modi public meeting

कुछ ही देर बाद पीएम मोदी की टीम ने बालिकाओं से पीएम को सौंपी गई पेटिंग ले लीं. उसके बाद वे खुशी से झूमने लगीं. इस लम्हे को कई लोगों ने कैमरों में कैद किया.

PM Modi public meeting

आप यहां तस्वीरों में देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि राजनीतिक रैली में किस कदर लोग पीएम मोदी के प्रति जुड़ाव का अहसास कर रहे थे. उनमें खुशी, उत्साह तो था ही, लेकिन आंखों से खुशी छलकना अद्भुत क्षण था. ऐसा अब आए रोज हो रहा है.

यह भी पढ़िए: PM मोदी को सामने देखकर उनके सहज स्वभाव से भावुक हो रहे आमजन, किसी ने हाथ जोड़े, कोई छूने लगा पैर

— भारत एक्सप्रेस

Also Read