Bharat Express

PM मोदी को सामने देख महिला भावुक हो लगी रोने, कहा- आज मेरा सपना हुआ पूरा, पीएम ने दिया आशीर्वाद

पीएम मोदी ने बिहार के छपरा में मिली महिला के सिर पर हाथ फेर कर उसे आशीर्वाद दिया. भावुक कर देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी और उनकी महिला प्रशंसक

बिहार में आज पीएम मोदी ने चुनावी कार्यक्रम के तहत मुजफ्फरपुर, हाजीपुर और सारण (छपरा) में जनसभा को संबोधित किया. वहीं छपरा पहुंचे पीएम मोदी के सामने एक बहुत ही भावुक कर देने वाला क्षण भी आया. एक महिला उन्हें सामने देख भाव वश फूट-फूटकर रोने लगी. वहीं पीएम मोदी ने महिला के सिर पर हाथ फेर कर उसे आशीर्वाद दिया. भावुक कर देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

…कहा आज सपना हुआ पूरा

छपरा के हवाई अड्डा मैदान में पीएम मोदी की रैली के होनी थी. इस दौरान सेना के हेलीकॉप्टर से पीएम मोदी उतर ही रहे थे उसी समय हैलीपैड के पास सारण महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष कुसुम देवी के साथ ही एक दूसरी महिला भी खड़ी थी. उस महिला ने जैसे ही पीएम मोदी को देखा वह फूट-फूटकर रोने लगी. लाख चुप कराने के बाद भी वह पीएम को देखकर रोती रही. वहीं महिला ने यह भी कहा कि आज उसका सपना पूरा हो गया.

पीएम ने साधा विपक्ष पर निशाना

वहीं मुजफ्फरपुर और सारण लोकसभा क्षेत्रों में एक के बाद एक तीन रैलियों को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, ‘‘ ‘इंडी’ गठबंधन वाले आजकल ‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने’ देख रहे हैं कि केंद्र में इनकी सरकार बन जाएगी. इन लोगों ने पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बनाने के बारे में सोचा है. पांच साल में पांच प्रधानमंत्री होंगे तो देश का भला होगा क्या.”

इसे भी पढ़ें: PM Modi Varanasi Roadshow: पीएम ने काशी में की बाबा विश्वनाथ की पूजा, उनके रोड शो में ऐसे उमड़ी जनता | तस्वीरें

वहीं पीएम मोदी ने सभा में देश दुनिया में बढ़ते भारतीय रूतबे को लेकर कहा कि मोदी ने कहा, ‘‘यह चुनाव विकसित भारत के संकल्प का चुनाव है. आज दुनिया में भारत की साख भी है और भारत की धाक भी है. यह चुनाव देश की साख, धाक और रुतबा बढ़ाने के लिए है.’’उन्होंने आगे कहा कि “यह हिंदुस्तान का भविष्य तय करने, नेतृत्व चुनने का चुनाव है और देश को कांग्रेस की कमजोर, डरपोक एवं अस्थिर सरकार बिलकुल नहीं चाहिए.”

Also Read