Bharat Express

आने वाले 211 दिन ये राशियां रहेंगी खुशहाल और मालामाल, गुरु की चाल से होंगे करोड़पतियों में शुमार

Guru Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गुरु ग्रह 211 दिनों तक वृषभ राशि में रहने वाला है. गुरु की इस चाल से कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ होगा.

Guru Gochar

राशिचक्र और बृहस्पति देव.

Guru Gochar in Taurus: ज्योतिष शास्त्र में गुरु ग्रह को देवताओं का गुरु कहा गया है. बृहस्पति देव जब कभी भी चाल बदलते हैं तो उसका कमोबेश असर सभी राशियों के लोगों पर पड़ता है. ज्योतिषी गणना के अनुसार, इस वक्त गुरु ग्रह वृषभ राशि में विराजमान है. इस साल मई महीने में गुरु का शुक्र की राशि में प्रवेश हुआ था और इस स्थिति में आने वाले 211 दिनों तक रहने वाला है. इसलिए गुरु का शुक्र की राशि में होने के कुछ राशियां खुशहाल और मालमाल रहने वाली है. आइए जानते हैं गुरु गोचर से 211 दिन किन राशियों के लिए मंगलकारी रहने वाले हैं.

वृषभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, देवताओं के गुरु कहा जाने वाला बृहस्पति ग्रह इस वक्त इस राशि में भी संचरण कर रहा है. गुरु ग्रह इस स्थिति में 211 दिनों तक रहेगा. ऐसे में गुरु ग्रह के शुभ प्रभाव से दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा. बिजनेस करने वालों को इस दौरान धन लाभ होता रहेगा. आर्थिक स्थिति में पहले से बेहतर होगी. इस दौरान नए कार्य की शुरुआत करना आर्थिक दृष्टिकोण से फायदेमंद है. पारिवारिक जीवन में पिता या घर के किसी बड़े सदस्य से लाभ होगा. नौकरी में कार्यों की प्रशंसा होगी.

सिंह राशि

गुरु की वृषभ राशि में मौजूदगी सिंह राशि के लिए भी फायदेमंद है. बिजनेस करने वाले विदेशी डील में सफलता प्राप्त करेंगे. लव लाइफ में चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी. शादीशुदा लोगों को आर्थिक स्थिति में गजब का सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा. घर-परिवार में खुशहाली बनी रहेगी. जॉब में पदोन्नति हो सकती है. छात्रों को इस दौरान प्रतियोगी परीक्षा को लेकर अच्छा रिजल्ट आएगा. जॉब को लेकर खुशखबरी मिल सकती है.

कन्या राशि

गुरु का वृषभ राशि में जाना कन्या राशि से जुड़े लोगों के लिए खास है. गुरु ग्रह के शुभ प्रभाव से इस दौरान रुके हुए तमाम काम सफलतापूर्वक पूरे होंगे. घर में सुख-समृद्धि का आगमन होगा. बिजनेस करने वाले काम को लेकर विदेश की यात्रा कर सकते हैं जो कि लाभकारी रहेगा. पारिवारिक जीवन में संतान की ओर से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.

Also Read