Bharat Express

यूट्यूब से कमाई कर घर चला रही हैं सीमा हैदर…इनकम सुनकर उड़ जाएंगे होश

सीमा हैदर की यूट्यूब से होने वाली कमाई की पहली सैलरी उनके हाथ में आ गई है.

Seema Haider

सीमा हैदर सचिन के साथ-फोटो सोशल मीडिया

Seema Haider News: जब से सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई हैं, तभी से वह चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी लव स्टोरी लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तो वहीं वह भी सोशल मीडिया के नेचर को बखूबी समझ गई हैं और यही वजह है कि खास मौकों पर वह अपने दूसरे पति सचिन के साथ वीडियो बनाकर लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनका डांस और उनके काम सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय रहते हैं. इसी बीच ताजा खबर सामने आ रही है कि उन्होंने अब अपने यूट्यूब चैनल से होने वाली कमाई का खुलासा किया है.

सीमा हैदर ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए बताया है कि उनकी यूट्यूब की पहली सैलरी आ गई है. सीमा ने कहा कि यूट्यूब से उनको 45 हजार रुपये मिले हैं. इसी के साथ ही सीमा ने ये भी कहा है कि लोग मुझसे पूछते थे कि आपको पैसे मिल रहे हैं या नहीं लेकिन मुझे अब जाकर पहली बार यू-ट्यूब से रुपये मिले हैं. इसी के साथ ही सीमा हैदर ने ये भी उम्मीद जताई है कि आने वाले महीने में उनको इससे अधिक रुपये मिलेंगे. सीमा हैदर ने इसके लिए लोगों का शुक्रिया किया और कहा कि उनके प्यार और सपोर्ट के बिना ये मुमकिन नहीं था.

ये भी पढ़ें-Ayodhya: अब इन लाइटों से जगमग होगा राम मंदिर… कई कंपनियों ने दिया प्रेजेंटेशन

गैर कानूनी तरीके से की थी भारत में एंट्री

बता दें कि सीमा हैदर पिछले साल पाकिस्तान से गैरकानूनी तरीके से भारत में आई थीं. पबजी खेलते हुए उनको नोएडा निवासी सचिन से प्यार हो गया था और फिर वह अपने चार बच्चों के साथ भारत आ गई थीं. तो वहीं सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर लगातार सीमा पर कई आरोप लगा रहे हैं. गुलाम सीमा हैदर के खिलाफ लगातार वीडियो जारी करते हुए सीमा को धोखेबाज और लालची औरत कहा है. तो वहीं अब गुलाम के साथ ही सीमा की बहन ने भी उनको भला बुरा कहने लगी हैं. गुलाम के साथ बुर्का पहने एक वीडियो में महिला ने दावा किया है कि वह सीमा की बड़ी बहन रीमा है और इसलिए सामने आई है क्योकि वह अपनी छोटी बहन के झूठ को दुनिया के सामने लाना चाहती है. रीमा ने वीडियो में रोते हुए कहा कि कहा कि सीमा ने बच्चों के साथ भारत जाकर बहुत गलत किया और हम चाहते हैं कि बच्चे पाकिस्तान लौट आएं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read