Bharat Express

बहराइच में आखिरकार पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया, दूसरे को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी

UP Wolf Caught: उत्तर प्रदेश के बहराइच में वन विभाग ने एक और आमदखोर भेड़िये को को पकड़ लिया है. अब तक छह में से पांच भेड़िये को पकड़ा जा चुका है.

Wolf

आदमखोर भेड़िया.

UP Wolf Caught: उत्तर प्रदेश के बहराइच में वन विभाग ने एक और आमदखोर भेड़िये को को पकड़ लिया है. बता दें कि अब तक छह में से पांच भेड़िये को पकड़ा जा चुका है. आदमखोर भेड़िये को पकड़ने के लिए वन विभाग द्वारा जाल और पिंजरे लगाए गए थे. साथ ही उन पर ड्रोन से लगातार निगरानी की जा रही थी. बहराइच के 35 से अधिक गांवों में आदमखोर भेड़िये ने दहशत का माहौल बना दिया है. गांवों में लोग चैन की नींद नहीं ले पा रहे हैं. ग्रामीण रात-रात भर जगकर अपने परिवार की सुरक्षा कर रहे हैं.

छठे भेड़िये को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी

इस बीच वन विभाग का कहना है कि महसी तहसील इलाके में छह भेड़िये का एक झुंड है जो लगातर बच्चों को निशाना बना रहा है. हालांकि, अब तक छह में से पांच आदमखोर भेड़िये को वन विभाग द्वारा पकड़ा जा चुका है. वन विभाग अब छठे भेड़िये को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन को और तेज कर दिया है.

कहां पकड़ा गया पांचवां आदमखोर भेड़िया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वन विभान ने सिसैया चूड़ामणि हरबक्शपुरवा गांव से पांचवे आदमखोर भेड़िये को पकड़ा है. बहराइच में आदमखोर भेड़िये को पकड़ने के लिए 25 टीमें लगी हुई हैं. एक ओर जहां बहराइच के डीएफओ आदमखोर भेड़िये की कुल संख्या छह बता रहे हैं, वहीं प्रभावित इलाकों के ग्रामीण इनकी संख्या दो दर्जन बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: यूपी में कोई डकैत मारा जाता है तो समाजवादी पार्टी को बुरा लगता है, इन्हें अब मौका नहीं मिलेगा: सीएम योगी

Also Read