Bharat Express

सीएम नीतीश कुमार के सरकारी कार्यक्रम में मछलियों की लूट, देखते रह गए अधिकारी; देखें Video

Bihar Fish Looting: बिहार के सहरसा में सीएम नीतीश कुमार के एक सरकारी कार्यक्रम के बाद मछलियों की लूट मच गई. मछली लूट की घटना में तकरीबन 45 हजार रुपये का नुकसान हुआ है.

Bihar Fish Looting

सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम में मछलियों की लूट.

Fish Looting in CM Nitish Kumar Program: बिहार के सहरसा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम की समाप्ति के बाद मछलियों की लूट मच गई. मछली लूट मामले के दौरान लोगों ने जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान अधिकारी भी मूक दर्शक बने रहे. दरअसल, सहरसा जिले में सीएम नीतीश कुमार का एक कार्यक्रम था, जिसमें मत्स्य विभाग द्वारा बायोफ्लोक लगाया गया था.

बायोफ्लोक में ढेर सारी मछलियां तैर रही थीं. निरीक्षण के बाद बाद जैसा ही सीएम वहां से रवाना हुए तो लोग उन मछलियों को लूटने के लिए कूद पड़े, जिसमें बच्चे और नौजवान शामिल थे. बता दें कि मछली लूट मामले में तकरीबन 45 हजार रुपये का नुकसान हुआ है.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि यह वाक्या सहरसा के अमरपुर में लगी मछली प्रदर्शनी के दौरान हुआ. बिहार के सीएम नीतीश कुमार सहरसा दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इससे पहले सीएम ने दिवारी स्थित विषहरी मंदिर का उद्घाटन किया. जिसके बाद वह अमरपुर के लिए रवाना हुए और वहां आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम में मत्स्य विभाग द्वारा बायोफ्लोक लगाया गया था. सीएम नीतीश कुमार इस बायोफ्लोक का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे.

निरीक्षण के बाद जैसे ही नीतीश कुमार अपने हेलीकॉप्टर से रवाना हुए तो वहां मौजूद लोग मछलियों पर टूट पड़े. युवा से लेकर बच्चों के हाथों में मछलियां देखी गईं. मछलियों को लूटने के बाद लोगों ने बायोफ्लोक में घुसकर खूब मस्ती की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read