Bharat Express

नीता अंबानी ने भारत के ओलंपियनों और पैरालंपिक एथलीटों के सम्मान में की United in Triumph कार्यक्रम की मेजबानी

United in Triumph: आईओसी सदस्य और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक अध्यक्ष नीता अंबानी ने “यूनाइटेड इन ट्रायम्फ” नामक एक विशेष कार्यक्रम की मेजबानी की.

United in Triumph

United in Triumph: रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक अध्यक्ष और आईओसी सदस्य नीता अंबानी ने मुंबई स्थित अपने निवास एंटीलिया में यूनाइटेड इन ट्रायम्फ (United in Triumph) नामक एक विशेष कार्यक्रम की मेजबानी की. इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य भारत के ओलंपिक और पैरालंपिक एथलीटों का सम्मान करना और उनकी असाधारण यात्राओं का जश्न मनाना था.

कार्यक्रम में कई हस्तियां हुईं शामिल

रविवार (29 सितंबर) शाम हुए कार्यक्रम में ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और नीरज चोपड़ा के साथ-साथ पैरालंपिक पदक विजेता नवदीप सिंह और मोना अग्रवाल सहित भारतीय खेलों की प्रमुख हस्तियां शामिल हुईं. कार्यक्रम एथलीटों के समर्पण और कड़ी मेहनत को उजागर करते हुए और उपलब्धि की प्रेरक कहानियों से भरा हुआ था.

नीता ने की एथलीटों की प्रशंसा

नीता अंबानी ने भारत की खेल विरासत में उनके योगदान के महत्व पर जोर देते हुए एथलीटों के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की. उन्होंने कहा, “आपकी यात्राएं लाखों लोगों को प्रेरित करती हैं और दृढ़ संकल्प और उत्कृष्टता की भावना का प्रतिनिधित्व करती हैं.”

इस कार्यक्रम ने वैश्विक मंच पर भारतीय एथलीटों के लिए बढ़ती मान्यता और समर्थन के साथ-साथ देश में खेल को बढ़ावा देने और प्रतिभा के पोषण में रिलायंस फाउंडेशन जैसे संगठनों की भूमिका को रेखांकित किया.

“यूनाइटेड इन ट्रायम्फ” न केवल व्यक्तिगत उपलब्धियों के जश्न के रूप में बल्कि इन एथलीटों द्वारा राष्ट्र के लिए लाए गए सामूहिक गौरव की याद भी दिलाता है. शाम का समापन एथलीटों और मेहमानों के बीच बातचीत के साथ हुआ, जिससे भारतीय खेलों में एकता और उत्सव की भावना मजबूत हुई.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read